शादी से पहले महिला अफसर ने अपने मंगेतर को किया गिरफ्तार

गुवाहाटी। असम की महिला सब इंस्पेक्टर ने शादी से पहले अपने ही मंगेतर को अरेस्ट कर लिया। आरोप है कि मंगेतर ने नकली पहचान के साथ शादी की कोशिश की थी। साथ ही अन्य लोगों से ठगी भी की थी।

नागांव थाने की महिला प्रकोष्ठ की प्रभारी सब इंस्पेक्टर जोनमणि राभा ने बताया कि उसे जनवरी, 2022 से ही राणा पगग के काम करने के तरीके पर शक होने लगा था। इसके बाद उसने जांच-पड़ताल शुरू की तो सामने आया कि पगग कई लोगों के साथ ठगी कर चुका है। वहीं पता चला कि वह ओएनजीसी में भी कार्यरत नहीं है। वह एसयूवी गाड़ी से चलता था और अपने साथ ड्राइवर और सुरक्षाकर्मी भी रखता था, जिससे वह अधिकारी लगे।

महिला पुलिस अधिकारी ने कहा, मैं शुक्रगुजार हूं कि तीन लोग मेरे पास आए और उन्होंने राणा पगग के बारे में पूरी जानकारी दी। उन्होंने मेरी आंखे खोल दीं। उन्होंने कहा इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ की जा रही है।

जॉनमनी राभा ने कहा कि मैंने उसकी (मंगेतर) वास्तविकता जानने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की। हमने कई मुहरें, फर्जी आईडी प्रूफ, आपत्तिजनक दस्तावेज, एक लैपटॉप, कई मोबाइल फोन और चेक बुक बरामद किए हैं। मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं और मुझे कोई पछतावा नहीं है। मैं असम के लोगों को कड़ा संदेश देना चाहती हूं कि अगर वे कुछ गलत करते हैं तो मैं किसी को नहीं बख्शूंगी, यहां तक ​​कि मेरे अपने परिवार के सदस्यों को भी नहीं।

खुद को बताया था अधिकारी
जोनमणी राभा ने बताया कि माजुली पोस्टिंग के दौरान उसकी मुलाकात जनवरी, 2021 में राणा पगग से हुई थी। दोनों में दोस्ती हुई और वे करीब आए। तब उसने(राणा पगग) ने खुद को ONGC में जनसंपर्क अधिकारी बताया था। इसी दौरान उसने शादी का प्रस्ताव रखा, जिसके बाद दोनों के परिवार मिले और अक्टूबर, 2021 में सगाई कर ली। नवंबर, 2022 में दोनों की शादी तय की गई थी।

Exit mobile version