भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने लगाई सीएम नीतीश से सुरक्षा की गुहार, जानिए क्या है पूरा मामला

पटना। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने एक वीडियो पोस्ट कर बिहार पुलिस औऱ सीएम नीतीश कुमार से अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगा है। इतना ही नहीं, खेसारी ने लिखा, ‘अगर मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के साथ कुछ भी ग़लत होता है तो ज़िम्मेदार आप होंगे बिहार पुलिस वालों।’

खेसारी लाल यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक औऱ ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। पोस्ट किए गए वीडियो में एक शख्स उन्हें(खेसारी लाल यादव) गाली देता और उनके परिवार के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करता दिखाई दे रहा है। खुद को भोजपुरी स्टार पवन सिंह का फैन बताने वाले शख्स ने अपने एक वीडियो शेयर किया, जो करीब 02 मिनट का है। इस वीडियो में वह खेसारी लाल को गंदी-गंदी गालियां देते हुए नजर आ रहा है। इतना ही नहीं, इस शख्स ने ये भी कहा कि वह खेसारी लाल को फिर से लिट्टी चोखा सड़कों पर बेचने के लिए मजबूर कर देगा।

खुद को पवन सिंह का फैन बताने वाले इस शख्स ने हद तब पार कर दी, जब वह इस विवाद में खेसारी लाल यादव की पत्नी और बेटी को भी बीच में खींच ले आया। इस शख्स ने अभिनेता ने पत्नी और बेटी को भी खूब गालियां दीं। तो वहीं, वीडियो के सामने आने के बाद खेसारी लाल ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मदद की गुहार लगाई है।

सीएम नीतीश से लगाई खेसारी लाल ने सुरक्षा की गुहार
खेसारी लाल यादव ने धमकी देने वाले शख्स का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरी @NitishKumar जी एवं @bihar_police से निवेदन है कि इस मानसिक विक्षिप्त और ज़हरीले इंसान पर ऐक्शन लें। गाली ही नहीं, बल्कि मेरे बीवी और बेटी को रेप की धमकी दे रहा है। मुझे उम्मीद है की मुझे न्याय मिलेगा और ऐसे ज़हरीले लोगों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जाएगी।’

अपने दूसरे ट्वीट में बिहार के सीएम नीतीश कुमार से सवाल पूछा है। खेसारी लाल यादव ने लिखा, अगर मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के साथ कुछ भी ग़लत होता है तो ज़िम्मेदार आप होंगे@bihar_police वालों। ये निर्लज वीडिओ बना के मेरे परिवार को धमकी दिए जा रहा है। बिहार के क़ानून व्यवस्था गुंडों के हाथ गिरवी रख दी गयी है क्या मुख्यमंत्री जी??

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव में है 36 का आंकड़ा
खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच की लड़ाई के बारे में कौन नहीं जानता। दोनों अभिनेताओं के बीच 36 का आंकड़ा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खेसारी और पवन के बीच ये तनाव काफी लंबे समय है और दोनों स्टार्स एक दूसरेको फूटी आंख नहीं सुहाते हैं। दोनों पब्लिक में एक दूसरे को काफी खरी-खरी सुना चुके हैं। लेकिन अब खेसारी लाल यादव और पवन सिंह की लड़ाई में दोनों के फैंस भी कूद गए हैं।

Exit mobile version