छह आइएएस अधिकारियों का तबादला, गाजियाबाद के नए सीडीओ बने विक्रमादित्य मलिक

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश सरकार ने छह और आईएएस अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। आजमगढ़, सीतापुर व हापुड़ जिलों के डीएम को बदल दिया गया है। आइएएस अधिकारी विक्रमादित्य मलिक को गाजियाबाद में मुख्य विकास अधिकारी (CDO) के पद पर नवीन तैनाती मिली है। गाजियाबाद की सीडीओ अस्मिता लाल को यूपीसीडी का अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी नियुक्त किया गया है।

शासन ने दो दिन पहले प्रशासनिक अधिकारियों के तबादलों से रिक्त हुए एसीईओ यूपीसीडा कानपुर के पद पर गाजियाबाद की सीडीओ अस्मिता लाल की तैनाती की है। गाजियाबाद में दो साल से अधिक समय से कार्यरत रहीं मुख्य विकास अधिकारी अस्मिता लाल ने यहां पर कई अनूठी पहल की, जिसके कारण उनको पूर्व में प्रदेश और केंद्र सरकार द्वारा सम्मानित भी किया जा चुका है। वहीं ज्वाइंट मजिस्ट्रेट से पदोन्नत हुए बिजनौर में डिप्टी कलेक्टर विक्रमादित्य सिंह मलिक को गाजियाबाद का नया सीडीओ बनाया गया है।

सीतापुर के डीएम विशाल भारद्वाज व हापुड़ के डीएम अनुज सिंह को दूसरे जिलों की कमान दी गई है। विशाल को आजमगढ़ जबकि अनुज को सीतापुर का डीएम बनाया गया है। मेरठ की अपर आयुक्त मेधा रूपम को हापुड़ का डीएम बनाया गया है। आजमगढ़ के डीएम अमृत त्रिपाठी को वेटिंग लिस्ट में रखा गया है।

Exit mobile version