तमिलनाडु: पंचायत अध्यक्ष के पति ने दफ्तर से हटवाई पीएम मोदी की फोटो, मच गया बवाल

File Photo

तंजावुर। तमिलनाडु के तंजावुर जिले स्थित पंचायल ऑफिस में पीएम मोदी की तस्वीर हटाने को लेकर बवाल हो गया। बीजेपी नेताओं ने पीएम मोदी की फोटो हटाए जाने को लेकर खूब हंगामा किया और अधिकारियों को खूब सुनाया।

वेप्पाथुर नगर पंचायल अध्यक्ष ने पंचायत दफ्तर में पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो लगा रखी थी जो आम तौर पर कई दफ्तरों में लगी दिख जाती है। नगर पंचायत अध्यक्ष के पति को जब इस बात का पता चला कि दफ्तर में पीएम मोदी की फोटो लग रही है तो उन्होंने दफ्तर आकर खूब हंगामा किया और पीएम मोदी की फोटो हटवा दी।

इस घटना को किसी ने मोबाइल से शूट कर लिया और वायरल कर दिया। राज्य में बीजेपी आईटी सेल के अध्यक्ष निर्मल कुमार ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। निर्मल कुमार ने दावा किया कि पीएम मोदी की फोटो हटवाने वाले शख्स ने नगर पालिका सचिव को भी धमकी दी है कि वो पीएम की फोटो अपने दफ्तर से हटाएं। इसके बाद विवाद शुरू हो गया। हालांकि काफी गहमा-गहमी के बाद पीएम मोदी की फोटो को दोबारा वहां लगा दिया गया।

इस पूरे मामले पर राज्य सरकार की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है। हालांकि ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो शख्स पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो हटाने को लेकर पूरे स्टाफ को जमकर खरी खोटी सुनाता दिखाई दे रहा है।

बाद में उस शख्स के दवाब में महिला पीएम मोदी की फोटो दिवार से हटा देती है। सरकारी तफ्तरों में अक्सर प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति के अलावा देश के कई महापुरुषों की तस्वीरें लगी दिख जाती है। खास तौर पर महात्मा गांधी की तस्वीर अक्सर सरकारी दफ्तरों में लगी मिलती है लेकिन इस तरह तस्वीर हटाए जाने का मामला कम ही देखने को मिलता है।

Exit mobile version