गाजियाबाद: 15 लाख की फिरौती के लिए बच्चे की हत्या, मौसी के लड़के ने किया था अगवा

गाजियाबाद। गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में 10 साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। नाबालिग मौसेरे भाई पर ही इस वारदात को अंजाम देने का आरोप है। पुलिस ने आरोपी और उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

खोड़ा थाना इलाके के नेहरू गार्डन में रहने वाला 10 साल का बच्चा हर्ष बीती 11 तारीख की शाम अचानक गायब हो गया था। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट खोड़ा थाने में दर्ज कराई गई थी। हर्ष जब घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने इस संबंध में खोड़ा थाने पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। लोगों ने बताया कि हर्ष के साथ लास्ट टाइम मौसेरे भाई को देखा गया था तो पुलिस ने जांच शुरू कर सीसीटीवी कैमरो को खंगाला। उसके बाद हर्ष के मौसेरे भाई से कड़ाई से पूछताछ की तो सच्चाई सामने आ गई।

मौसी के लड़के ने पुलिस को बताया कि पहले हर्ष के पेट में चाकू मारा और फिर गला रेत दिया। पहचान छिपाने के लिए तीनों ने मिलकर शव को छत-विछत कर डाला, उसके मुह को बिगाड़ दिया ताकि पहचान न हो सके। इसके बाद एक बोरी में शव को छिपाकर उसे सेक्टर-50 के जंगल में फेंककर चले गए। थाना प्रभारी बृजेश कुशवाहा का कहना है कि नोएडा पुलिस की मदद से शव बरामद कर लिया गया है।

आरोपी हर्ष को छोड़ने के एवज में 15 लाख की फिरौती की डिमांड करना चाहते थे लेकिन इससे पहले ही हर्ष ने कहा कि वह घर में सबको बता देगा। इससे तीनों में डर बैठ गया। इसके बाद तीनों ने उसकी हत्या कर दी। बच्चे का शव बरामद होने के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Exit mobile version