मंदिर में चोरी करके भाग रहा चोर खिड़की में फंसा

अमरावती। बुरी नीयत का नतीजा भी बुरा ही होता है। ऐसा ही कुछ आंध्र प्रदेश में देखना को मिला, जहां भगवान के घर को निशाना बनाकर वहां से चोरी करने वाले एक चोर को तुरंत उसके बुरे कर्म की सजा मिल गई। चोरी के इरादे से मंदिर में सेंधमारी करने वाला युवक खिड़की में ऐसा फंसा कि उसका वहां से निकलना मुश्किल हो गया और आखिरकार पुलिस ने उसे रंगे हाथों दबोच लिया। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मंदिर में चोरी का प्रयास करने का यह मामला आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले के कांची मंडल के जदीमुडी गांव में जामी येलम्मा मंदिर का है। जहां चोरी की नीयत से मंदिर से गहने चुराने के लिए पहले चोर ने दीवार में छेद किया और मंदिर में दाखिल हो गया लेकिन बाद में जब वारदात को अंजाम देकर भागने लगा तो वो खुद के खोदे गए बिल में फंस गया। चोर ने जब रोकर मदद के लिए लोगों को बुलाया, तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ।

दीवार में फंसे चोर की पहचान पापाराव (30) के रूप में हुई है, जिसने मंदिर की छोटी सी खिड़की तोड़ दी और मूर्तियों से गहने लूट लिए। फिर उसी छेद से गहने बाहर फेंककर निकलने लगा, लेकिन सफल नहीं हो पाया और उसमें फंसकर रह गया।

जानकारी के मुताबिक पापाराव ने सोमवार की रात मंदिर में घुसकर एल्लम्मा माता के सोने-चांदी के आभूषण चुराए थे। फिर गहनों को कपड़े में बांधकर बाहर निकलने के लिए उसी खिड़की का सहारा लिया, लेकिन कामयाब नहीं हो सका। अगले दिन सुबह ग्रामीणों ने चोर को रोते हुए मदद की गुहार लगता देखा, फिर मामला समझ आया तो ग्रामीण भी दंग रह गए।

घटना का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे चोर खुद के बनाए गए छेड़ में फंसा हुआ है। लोगों ने ड्रील करके उसे बचाया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक आरोपी शराब की लत की वजह से चोरी का आदतन अपराधी है। पहले भी चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने चोर से मंदिर से चुराए गहने भी बरामद किए हैं।

Exit mobile version