गाजियाबाद में पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े 10 लाख की लूट

गाजियाबाद। जनपद में अपराध को रोकने के तमाम सरकार के दावों और प्रयासों के बीच शनिवार को बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े लूट से सनसनी मचा दी। बदमाशों ने बैंककर्मियों को बंधक बनाकर बदमाशों ने करीब 10 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया है।

वारदात नंद्रग्राम थाना क्षेत्र के नूरनगर स्थित पीएनबी ब्रांच की है। दोपहर करीब दो बजे दो बाइक पर हेलमेट और नकाब से मुंह ढके चार बदमाश बैंक पहुंचे। उस वक्त कैशियर अपना केबिन छोड़कर दूसरी तरफ गए हुए थे। सारा कैश काउंटर पर ही बैग में रखा था। बदमाश अंदर आए और उन्होंने कर्मचारियों पर पिस्टल तान दी। एकाएक हुई इस घटना से कर्मचारी डर गए। बैंक कर्मी कुछ समझ पाते इससे पहले ही बदमाशों ने हथियार दिखाकर काउंटर से सारा कैश समेट लिया।लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से वहां से निकल गए।

घटना के बाद बैंक परिसर में हड़कंप मच गया। बाहर का मौहाल भी दहशत भरा नजर आया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि चारों बदमाशों बाइक स्टार्ट छोड़कर ही बैंक के अंदर घुसे थे। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है, ताकि बदमाशों तक पहुंचा जा सका।

पिछले दिनों पेट्रोल पंप कर्मी से 25 लाख की लूट का मामला सामने आया था। इस मामले के सामने आने के बाद जमकर राजनीति हुई। विपक्ष के नेता अखिलेश यादव ने करारा हमला बोला था। इसके बाद राज्य सरकार की ओर से सीधे एसएसपी पवन कुमार को हटाकर एक बड़ा संदेश देने की कोशिश की गई। अब एक अन्य बड़ी घटना ने पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा कर दिया है।

Exit mobile version