नोएडा में सत्यम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के तीसरे ग्रेजुएशन समारोह का भव्य आयोजन

नोएडा। सत्यम फैशन इंस्टीट्यूट, स्कूल ऑफ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन और सत्यम कॉलेज ऑफ एजुकेशन की वर्ष 2021 की सफलता प्राप्त स्नातक और स्नातकोत्तर छात्राओं का तीसरा ग्रेजुएशन समारोह का गुरूवार को नोएडा के सेक्टर 62 स्थित सत्यम ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस के प्रांगण मे भव्य रुप से आयोजित किया गया। जिसमे बी. एड की 87, फैशन की 64 और मास मीडिया की 12 छात्राओं को प्रमाणपत्र प्रदान किए गए।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि एवं ट्रस्टी द्वारा दीप प्रज्ज्वलन तदोपरांत एस एन डी टी विमेंस यूनिवर्सिटी सोंग और एसीई और एसएफआई की प्रिंसिपलस द्वारा स्वागत भाषण एवं वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुतीकरण से हुआ। मुख्य अतिथि के संबोधन के बाद बी.एड, बी डिजाइन, पीजी डिप्लोमा तथा बीए मास मीडिया के सर्टिफिकेट वितरित किए गए।

ग्रेजुएशन समारोह की मुख्य अतिथि एसएनडीटी वीमंस यूनिवर्सिटी, मुंबई की कुलपति डॉ उज्ज्वला चक्रदेव थीं। उन्होंने सफल छात्राओं को पुरस्कार और प्रमाणपत्र प्रदान किए। बी.एड में सुश्री राधिका अवस्थी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, फैशन डिजाइन और लाइफस्टाइल एक्सेसरीज में सुश्री ख्याति अरोड़ा और सुश्री चारू बत्रा ने विश्व विद्यालय स्तर पर स्वर्ण पदक प्राप्त किया। टैक्सटाइल डिजाइन की सलोनी गर्ग और पी जी डिप्लोमा इन फैशन डिजाइन की कनक त्रिपाठी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। सुश्री कीर्ति सिन्हा ने बीए मास मीडिया में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

समारोह में सत्यम ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस की चेयरपर्सन श्रीमती स्नेह सिंह, सचिव प्रदीप गुप्ता, सत्यम कॉलेज ऑफ एजुकेशन की प्रिंसिपल डॉ बिनीता अग्रवाल, एचओडी डॉ प्रीति गोयल, सत्यम फैशन इंस्टीट्यूट की प्रिंसिपल डॉ वंदना जागलान, एचओडी डॉ नीतू मल्होत्रा, स्कूल ऑफ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन के डीन प्रो डॉ मुनव्वर आलम, एचओडी मिस प्रियंका सरकार, छात्राओं के अभिभावक एवं अन्य गणमान्य अतिथि उपस्थित थे।

समारोह के दौरान एससीई, एसएफआई और एसजेएमसी के “अर्न वाइल यू लर्न” स्कीम के तहत विभिन्न छात्राओं को प्रमाण पत्र और पुरस्कार प्रदान किए गए जिनमे दिव्या को स्पोर्ट्स सैल में योगदान के लिए रकम, प्रमाण पत्र, और ट्रॉफी, शालिनी को सोशल मीडिया में योगदान के लिए रकम, प्रमाण पत्र और ट्रॉफी, महिमा को सोशल मीडिया में योगदान के लिए रकम और प्रमाण पत्र दिया गया।

इसके अलावा शुभ्रा को मेडिटेशन और वेबिनार में योगदान के लिए रकम और प्रमाण पत्र, अनन्या को पब्लिकेशन वर्क में योगदान के लिए रकम और प्रमाण पत्र, आकांक्षा को एंकरिंग में योगदान के लिए प्रमाणपत्र और ट्रॉफी, एंजल को कल्चरल सैल में योगदान के लिए प्रमाणपत्र और ट्रॉफी, ऐश्वर्या को कल्चरल सैल में योगदान के लिए प्रमाणपत्र और ट्रॉफी और साची सागर को बीए मास मीडिया विभाग में योगदान के लिए नगद राशि, प्रमाण पत्र और ट्रॉफी दी गयी। सत्यम फैशन इंस्टीट्यूट की एचओडी डॉ नीतू मल्होत्रा और सत्यम कॉलेज ऑफ एजुकेशन की एचओडी डॉ प्रीति गोयल ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

Exit mobile version