दिल्ली के रोहिणी में फिल्मी स्टाइल में व्यापारी से 1 करोड़ 97 लाख की लूट

दिल्ली। राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले दिन-पर-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। मंगलवार की रात स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने रोहिणी में एक कारोबारी से 1 करोड़ 97 लाख रुपये लूट लिए। बुद्ध विहार थाना पुलिस ने व्यवसायी की शिकायत पर लूट का मामला दर्जकर आरोपी बदमाशों की तलाश तेज कर दी है। इस वारदात के सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में साफ दिख रहा है कि कैसे उन्होंने व्यापारी को रोका और बैग ले गए। सभी अपराधी हेलमेट लगाए हुए थे जिससे कि उनका चेहरा पहचान में न आए।

पीड़ित व्यवसायी नरेंद्र कुमार अग्रवाल परिवार के साथ सेक्टर-22 रोहिणी, बुद्ध विहार थाना इलाके में रहते हैं। उनकी ख्याला में स्टील पाइप फैक्टरी व वेयरहाउस है। वह मंगलवार रात को चांदनी चौक में रहने वाले भतीजे करण अग्रवाल घर से एक करोड़ 97 लाख रुपये लेकर अपने घर जा रहे थे। मंगलवार रात करीब नौ बजे जब वह पॉकेट-21 सेक्टर-24 रोहिणी पहुंचे तो स्कूटी कार युवक ने उनकी कार के आगे स्कूटी लगाकर कार को रूकवा लिया। इसके बाद आरोपी युवक ने उनसे बहस करना शुरू कर दिया।

तभी दो-दिन बदमाश वहां आ गए और ड्राइवर साइड की खिड़की को तोड़ दिया। इसके बाद झगड़ा करते हुए ड्राइवर से कार की चाबी छीन ली। बदमाश ने चाबी से डिक्की खोली। तभी मोटरसाइकिल पर दो बदमाश और आ गए। बदमाश डिक्की में नोटों से भरे तीन बैग लेकर फरार हो गए। तीनों बैगों में एक करोड़ 97 लाख रुपये थे। कारोबारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने इस पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सभी सीसीटीवी फुटेज को पुलिस की ओर से खंगाला जा रहा है। हालांकि इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Exit mobile version