यह किसी फिल्म की शूटिंग नहीं, गाजियाबाद में हथियारों के बल पर 25 लाख की लूट है

गाजियाबाद। तस्वीर में हाथों में पिस्टल थामे यह द्रश्य किसी फिल्म की शूटिंग नहीं हैं बल्कि दिनदहाड़े 25 लाख की लूट है। बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों की बाइक रुकवा कर करीब 25 लाख रुपए लूट लिए हैं। बाइक सवार बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग की और फरार हो गए। यह वारदात मसूरी थाना क्षेत्र की है।

मसूरी थाना क्षेत्र के डासना में इंडियन ऑयल का पेट्रोल पंप है। कई दिनों का कैश पेट्रोल पंप पर रखा था। सोमवार को कर्मचारी पप्पू कामत और सन्नी शुक्ला 25 लाख रुपए कैश लेकर बाइक से उसे बैंक में जमा करने के लिए जा रहे थे। इन दोनों के पीछे पेट्रोल पंप मैनेजर रितेश कुमार और ऋषभ कुमार दूसरी बाइक से आ रहे थे।

गोविंदपुरम सी-ब्लॉक में पहुंचते ही दो बाइक से आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने ओवरटेक कर कैश लेकर जा रहे कर्मचारियों की बाइक रुकवा ली। पिस्टल से फायरिंग की और बैग लूटकर फरार हो गए। पेट्रोल पंप कर्मियों ने पीछा करने की कोशिश की तो बदमाशों ने फिर फायरिंग की।इसके बाद कोई कर्मचारी उनका पीछा करने की हिम्मत नहीं जुटा सका।

सूचना पर एसएसपी पवन कुमार, एसपी देहात ईरज राजा, एएसपी आकाश पटेल समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुँच गए। एसएसपी पवन कुमार ने बताया कि बदमाशों की तलाश में जिले के सभी नाकों पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई है। वारदात के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं।

Exit mobile version