सहारनपुर में मोबाइल चार्जिंग के दौरान करंट से महिला की मौत, दो बच्चे झुलसे

प्रतीकात्मक चित्र

सहारनपुर। यूपी में सहारनपुर में मोबाइल चार्जिंग के दौरान करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई जबकि उसके दो बच्चे झुलस गए। बच्चों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इसके पहले भी मोबाइल चार्जिंग के दौरान कई हादसे हो चुके हैं। हादसे के बाद स्‍वजन बेहाल हैं।

गांव कुंडा निवासी शहज़ाद अपने परिवार के साथ गंगोह के मोहल्ला इलाही बख्श में किराए के मकान में रहता है। मेहनत मज़दूरी का काम करता है। जानकारी के अनुसार शनिवार की रात शहजाद की पत्नी शहज़ादी और उसके दो बच्चे एक ही चारपाई पर लेटकर मोबाइल देख रहे थे। जबकि उसका पति व अन्य बच्चे बराबर में दूसरी चारपाइयों पर लेटे हुए थे। देर रात शहज़ादी मोबाइल को चार्ज़िंग पर लगाकर अपने बराबर ही रख कर सो गई। बताया जाता है कि देर रात्रि में मोबाइल या विद्युत केबिल से टच होने के चलते शहज़ादी और उसके पास सोए दो बच्चों को करंट लग गया। जिससे उनकी चीखें निकल गई। चीखों की आवाज़ सुनकर शहज़ाद की भी आंख खुल गई। उठकर उसने देखा तो इसकी पत्नी और बच्चे बेहोश थे।

बताया गया कि शहज़ादी की तो मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दोनों बच्चों आरिस (5) व सना (8) को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। हादसे से स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल है।

Exit mobile version