योगी सरकार को वापस लाना है: कंगना

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 के लिए दो चरणों का मतदान समाप्त हो चुका है और तीसरे चरण का चुनाव रविवार 20 फरवरी होगा। विधानसभा चुनाव से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट डालने की अपील की है।

अभिनेत्री कंगना रनौत इस वीडियो में बोलती हैं, ‘हम सब जानते हैं उत्तर प्रदेश में चुनाव चल रहे हैं और इस चुनावी कुरुक्षेत्र में हमारा एकमात्र हथियार है वोट, याद रखें हमें अपनी चहेती योगी सरकार को फिर से वापस लाना है इसलिए भर-भर के वोट देने होंगे,’ उन्होंने आगे कहा, ‘जब भी जाए तीन से चार लोगों को साथ लेकर जाए, याद रखिए विजय का ये कीर्तिमान टूटे ना, एक भी वोट छूटे ना, जय श्री राम।’

कंगना द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है इस पर लाखों लाइक के साथ ही साथ कमेंट आ रहे हैं।

गौररतलब है कि कंगना अपने बेबाक बयानबाजी के लिए और अपनी बात को प्रमुखता से रखने के लिए फेमस हैं और वो फिल्मों से लेकर राजनीति और तमाम मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती रही हैं, हालांकि इसे लेकर कई दफा वो विवादों में भी घिरती रही हैं।

Exit mobile version