गाजियाबाद में शादी समारोह से नौ लाख रुपये से भरा बैग चोरी

प्रतीकात्मक चित्र

गाजियाबाद। मसूरी थाना क्षेत्र के एनएच-9 स्थित वेदांता फार्म हाउस में शनिवार रात आयोजित शादी समारोह में दूल्हे पक्ष का नौ लाख रुपये से भरा बैग चोरी हो गया। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें एक युवक कोट में चोरी किया बैग छिपाकर फरार हो गया।

हापुड़ के श्रीनगर निवासी राकेश वर्मा की हापुड़ में ही ज्वैलरी की दुकान है। उनके बेटे कृष्ण वर्मा की शनिवार को एनएच-9 स्थित वेदांता फार्म हाउस के क्वीन्स हाल में शादी थी। दिन में दूल्हा-दुल्हन के फेरे की रस्म पूरी हुई और रात में रिसेप्शन था। जिसमें दूल्हा के पिता राकेश वर्मा फार्म हाउस व अन्य भुगतान के लिए 6 लाख रुपये बैग में लाए थे। जिसमें करीब तीन लाख रुपये के शगुन के लिफाफे भी थे। जिसे राकेश वर्मा के ससुर प्रेम सागर वर्मा ने संभाल रखा था।

करीब सवा 12 बजे सभी घर लौटने लगे तो मौके से बैग गायब मिला। रिश्तेदारों से इसकी जानकारी की बैग नहीं मिला। इसकी जानकारी फार्म हाउस प्रबंधन को देकर सीसीटीवी कैमरे देखे गए। जिसमें एक युवक सौफे पर रखा काले रंग का बैग कोट में छिपाकर चोरी करके ले जाता दिखा दिया। वहीं फार्म हाउस के बाहर उसके पीछे दूसरा युवक फोन पर बात करते हुए भागता हुआ दिखाई दिया। पीड़ितों ने पुलिस को सूचना दी।

थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Exit mobile version