गाजियाबाद: कपड़ा व्यापारी की दुकान में घुसे बदमाश, बंदूक की नोक पर 12 लाख की लूट

लोनी। जनपद में हर दिन चोरी-लूट की वारदातें हो रही हैं, यह हाल तब है जब विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस लगातार गश्त कर रही है। क्षेत्र की इकराम नगर कॉलोनी में मंगलवार शाम तीन बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी और उसके दुकान के कर्मियों को बंधक बनाकर तमंचे के बल पर 12 लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने कस्बा चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर वारदात बदमाशों ने हेलमेट और नकाब पहन रखे थे। बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

मूलरूप से जिला बागपत, सराय निवासी आसिफ की इकराम नगर कालोनी में कपड़े की दुकान है। दुकान के प्रथम तल पर वह परिवार सहित रहते हैं। शाम करीब छह बजे आसिफ दुकान पर बैठे थे। दुकान पर कर्मचारी आमिर और अजीम ग्राहकों को कपड़े दिखा रहे थे। इसी दौरान काले रंग की मोटरसाइकिल सवार तीन युवक दुकान के आगे आकर रुके। दो युवकों ने हेलमेट और एक ने नकाब पहन रखा था। दुकान के काउंटर पर बैठे आसिफ पर बदमाशों ने हथियार तान दिए।

इसके बाद बदमाशों ने दुकान के अंदर कमरे में काम कर रहे तीन युवकों को बदमाशों ने अंदर बंद कर दिया और दरवाजे की कुंडी लगा दी। बदमाशों ने काउंटर पर खड़े दो ग्राहकों को जमीन पर बैठा दिया। एक बदमाश ने काउंटर के गल्ले से 12 लाख की नकदी निकालकर कर बैग में भर ली। बदमाश हवा में तमंचा लहराते हुए जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने आसपास के लोगों को और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। लूट की सूचना पर लोनी सीओ रजनीश कुमार उपाध्याय मौके पर पहुंचे। सीओ ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version