ओमप्रकाश राजभर के बेटे ने दूरदर्शन पत्रकार को दी थी धमकी, गाजियाबाद एसएसपी से शिकायत

गाजियाबाद। दूरदर्शन के वरिष्ठ पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने सुहेलदेव भारतीय समाज (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। हाल ही में अशोक श्रीवास्तव ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के गार्ड द्वारा पत्रकार की पिटाई का विरोध किया था। इसी पर अरुण ने अशोक को भी धमकी दे डाली। अशोक श्रीवास्तव ने मामले की शिकायत चुनाव आयोग और यूपी पुलिस से की है।

जनपद गाजियाबाद निवासी वरिष्ठ पत्रकार अशोक श्रीवास्तव 30 जनवरी को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जब सपा सरकार थी तब पत्रकार जगेंद्र को एक मंत्री के खिलाफ लिखने पर जला दिया गया था। आज गाजियाबाद में अखिलेश यादव के सामने उनके बॉडीगार्ड्स ने पत्रकार खालिद चौधरी की पिटाई की। नई सपा या वही सपा?’ अशोक श्रीवास्तव के इस ट्वीट का जवाब देते हुए ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर ने ट्वीट किया, ‘आपकी पिटाई भी होनी चाहिए, दलाली करने का अवार्ड आप जैसे पत्तलकारों को मिलना चाहिए।’

दरअसल सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी 29 जनवरी को गाजियाबाद में पहुंचे। उन्होंने NH-24 स्थित वेदांता फार्म हाउस में संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता की। इस दौरान गाजियाबाद में टीवी पत्रकार खालिद चौधरी सुरक्षा घेरे के अंदर अखिलेश यादव का इंटरव्यू करने घुस गए। सुरक्षाकर्मियों ने खालिद के साथ धक्का-मुक्की की। एक वीडियो में खालिद यह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि मुझे क्यों पीट रहे हो। इसी को लेकर अशोक श्रीवास्तव ने ट्वीट किया था।

पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने 31 जनवरी को इस मामले में अरुण राजभर के खिलाफ गाजियाबाद एसएसपी को लिखित शिकायत दी है। इसमें उन्होंने कहा है कि अरुण राजभर ने मुझे ट्विटर पर पीटने की धमकी दी और अपशब्दों का प्रयोग किया। पत्रकार ने शिकायत में कहा है कि अरुण राजभर के संबंध मुख्तार अंसारी जैसे अपराधी-माफियाओं से हैं इसलिए इस धमकी को गंभीरता से लेने की जरूरत है।

अपनी शिकायत में पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने यह भी बताया है कि 2012 के यूपी चुनाव से पहले गाजियाबाद में कौशांबी से उन्हें 3 बंदूकधारियों ने किडनैप किया और 6 घंटे बाद रिहा किया था। यह मामला अब तक अनसुलझा है। इसलिए मुझे अपने व परिवार की सुरक्षा की भी चिंता है।

Exit mobile version