गाजियाबाद: ओएलएक्स पर कार बेचने के नाम पर 2.60 लाख रुपये की ठगी

गाजियाबाद। ओएलएक्स पर कार बेचने का झांसा देकर एक व्यक्ति से 2.60 लाख रुपये की ठग लिए गए। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

नंदग्राम थानाक्षेत्र के दीन दयाल पुरी निवासी अनिकेत पासवान के मुताबिक वह गाड़ी चलाकर परिवार की गुजर-बसर करते हैं। उन्हें गाड़ी की जरूरत थी। ओएलएक्स पर अलीगढ़ के गंगापुर निवासी नवनीत कुमार ने उन्हें एक गाड़ी दिखाई और खुद को गाड़ी का मालिक बताया। नवनीत कुमार से गाड़ी 2.60 लाख रुपए में तय हुई थी। दस नवंबर 2020 को उन्होंने अपनी पत्नी निशा आर्या के खाते से एक लाख रुपये और अगले ही दिन 11 नवंबर को एक लाख रुपये और नवनीत के खाते में भेज दिए। इसके अलावा उन्होंने फोन-पे के जरिए 60 हजार रुपये भेजे।

अनिकेत पासवान के मुताबिक सारी रकम भेजने के बाद नवनीत ने उन्हें गाड़ी की आरसी भेजी तो वह स्मृति अपार्टमेंट सेक्टर-56 गुरुग्राम निवासी सुनील कुमार रैना के नाम पर थी। साथ ही वह एचडीएफसी बैंक से लोन लेकर खरीदी गई थी। अनिकेत का आरोप है कि नवनीत और सुनील कुमार रैना ने गाड़ी बेचने का झांसा देकर उनसे 2.7 लाख रुपए हड़प लिए।

वहीं जब पीड़ित इसकी शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने कोई कार्रवाही नही की जिसके बाद उन्हें कोर्ट की शरण लेनी पड़ी। नंदग्राम एसएचओ अमित काकरान का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Exit mobile version