गाजियाबाद: नामी रेस्टोरेंट का केक खाकर बच्चे की बिगड़ी तबियत, खाद्य विभाग टीम ने लिया सैंपल

साहिबाबाद। गाजियाबाद स्थित हल्दीराम आउटलेट के खिलाफ एक ट्रांसपोर्टर ने खाद्य विभाग टीम से शिकायत की है। आरोप है आउटलेट से एक्सपायरी डेट का केक दिया गया था, जिसे खाने के बाद बच्चे की तबीयत बिगड़ गई। शिकायत पर खाद्य सुरक्षा विभाग ने आउटलेट से केक का सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया है।

साहिबाबाद निवासी ट्रांसपोर्टर विनय वाजपेई ने गुरुवार को वैशाली सेक्टर-3 के हल्दीराम आउटलेट से डार्क चॉकलेट केक ऑर्डर किया था। विनय का आरोप है 650 रुपये का केक खाने के बाद उनके आठ वर्षीय बेटे आयुष उर्फ अंशुमन वाजपेई की तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद उन्होंने अपने बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि उनका बेटा फूड पोइज़निंग का शिकार हो गया है।

विनय का आरोप है कि आउटलेट से उन्हें जो केक दिया गया उस पर मैन्युफैक्चर डेट 31 दिसंबर और उपयोग करने की तारीख दो जनवरी अंकित थी। इसके बावजूद उन्हें छह जनवरी को केक बेचा गया। विनय ने इस मामले की शिकायत लिखित तौर पर खाद्य विभाग टीम को दी।

जिसके बाद खाद्य विभाग की टीम ने हल्दीराम आउटलेट पर पहुंचकर सैंपल लिए हैं। इस मामले में खाद्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि हल्दीराम आउटलेट के सैंपल को लेकर जांच के लिए भेजा गया है। पीड़ित व्यक्ति की शिकायत में कहा गया था कि हल्दीराम आउटलेट पर उनको एक्सपायर डेट वाला केक बेचा गया था। मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version