नोएडा में जहरीला पदार्थ खाकर बुजुर्ग दम्पत्ति ने की आत्महत्या

प्रतीकात्मक चित्र

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा की एक पॉश सोसाइटी में मंगलवार रात बुजुर्ग दम्पत्ति ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की जानकारी मृतकों के बेटे द्वारा पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। डॉक्टर पति-पत्नी के शव के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

सूरजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पैरामाउंट गोल्ड फॉरेस्ट हाउसिंग सोसायटी में रहने वाले सत्येंद्र सिंह निझावन ने अपनी पत्नी जसवंत कौर के साथ जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसमें दोनों की मौत हो गई। अपने माता-पिता द्वारा आत्महत्या करने के बाद जब घटना की जानकारी उनके बेटे तरनप्रीत सिंह को हुई तो उसने पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। मौके पर फील्ड यूनिट को बुला लिया गया है। मृतकों के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया है और छानबीन शुरू कर दी है।

हालांकि उन्होंने आत्महत्या क्यों की यह पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर सत्येंद्र सिंह निझावन ने कुछ समय पहले अपना घर बेचा था, लेकिन उसको अभी तक पूरी रकम वापस नहीं मिली थी।

Exit mobile version