यूपी में दरोगा को सरेआम जड़ा थप्पड़, युवक गिरफ्तार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक पुलिसवाले की कार दूसरी कार से टकरा जाने के बाद मौजूद भीड़ ने दारोगा के साथ जमकर मारपीट की और थप्पड़ भी जड़े हालांकि, दारोगा की शिकायत पर पुलिस ने थप्पड़ मारने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान दरोगा को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो गया।

हसनगंज थाना क्षेत्र के निराला नगर में गुरुवार देर रात एक होटल के बाहर खड़ी गाड़ियों में दारोगा की अनियंत्रित कार टकरा गई। इसमें एक बच्ची समेत तीन लोग घायल हो गये। इससे नाराज कुछ युवकों ने दारोगा को घेर लिया। उस पर नशे में होने का आरोप लगाकर थप्पड़ मार दिया। हमले के दौरान ही दबंगों के साथियों ने ही वीडियो भी बना ली, जिसमें आशीष शुक्ला नाम का युवक दरोगा को खुलेआम थप्पड़ मारता हुआ दिखा। वही पीछे से एक उसके कंधे पर सजा दो सितारों को भी नोचता हुआ दिखा, तीसरा बेल्ट को खोलने की कोशिश कर रहा था। सारी हरकतें मोबाइल में कैद हो गई।

हमला करने के बाद दबंग वहां से चले गए दरोगा ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। मौके पर पहुंची हसनगंज थाने की पुलिस ने दरोगा को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। इस मामले में देर रात तक कोई एफआईआर नहीं करायी गई थी।

वहीं रात दो बजे इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें कई लोगों ने पुलिस की गलती तो मानी लेकिन दरोगा को पीटने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग भी की। पुलिस का कहना है कि होटल के बाहर गाड़ियां गलत तरीके से खड़ी थी। दारोगा से हादसा हुआ लेकिन उन पर हमला करने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जायेगी।

Exit mobile version