आज जेवर एयरपोर्ट की आधारशिला रखेंगे पीएम मोदी, इन मार्गो पर जाने से बचिए, जानिए ट्रेफिक प्लान

नोएडा। पीएम नरेन्द्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज गुरुवार को जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास करने आ रहे हैं। शिलान्यास कार्यक्रम की वजह से लोगों को जाम से न जूझना पड़े और सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस-प्रशासन ने कदम-कदम पर पुलिस बल तैनात किया है। साथ ही यातायात पुलिस ने कुछ मार्गों में बदलाव किया है। जनसभा में आने वाले वाहनों को व्यवस्थित रूप से पार्क करने के लिए अलग-अलग स्थानों पर पार्किंग बनायी गयी है। जनसभा में आने वाले वाहनों के अतिरिक्त अन्य वाहन जिन्हें जनसभा में नहीं जाना है, उनके रास्तों में बदलाव किया गया है।

एयरपोर्ट के शिलान्यास के कार्यक्रम में एक लाख से अधिक लोग शामिल होंगे। जिला प्रशासन की ओर से 650 से अधिक बसों में सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को कार्यक्रम में ले जाया जाएगा तो वहीं भाजपा पदाधिकारियों की ओर से करीब दो हजार वाहनों से एक लाख से अधिक लोगों को कार्यक्रम में शामिल करने की योजना है। बुलंदशहर से जेवर मार्ग की चौड़ाई कम होने के कारण जाम लगने की समस्या बन सकती है। इसके चलते पुलिस की ओर से कई प्वाइंट को चिन्हित करते हुए वहां पर इंस्पेक्टर, दरोगा और अन्य पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। जिले से लोगों को लेकर जाने वाली बसों में एक-एक पुलिसकर्मी को सुरक्षा की दृष्टि से तैनात किया गया है।

उधर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के दौरान पार्किंग को लेकर लेकर नोएडा पुलिस ने एडवाइजरी जारी की। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर कर जानकारी देते हुए कहा कि जेवर एयरपोर्ट शिलान्यास कार्यक्रम स्थल पहुंचने वाले वाहनों की सुव्यवस्थित पार्किंग हेतु दिए गए मैप में नोएडा ट्रैफिक पुलिस की तरफ से जारी यातायात एडवाइजरी समेत पार्किंग स्थल को दर्शाया गया है। सभी से अनुरोध है कृपया यातायात एडवाइजरी का अवश्य पालन करें।

इस तरह से गुजारे जाएंगे वाहन

पार्किंग व्यवस्था

वाहन चालकों के लिए सामान्य निर्देश

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version