117 बार हुआ है इस शख्स की स्कूटी का चालान लेकिन भरा नहीं, अब पुलिस ने लिया ये एक्शन

हैदराबाद। ट्रैफिक पुलिस ने एक ऐसे शख्स को पकड़ा है जिसके 117 बार चालान कट चुका है। सबस बड़ी बात यह है कि शख्स ने अभी तक एक भी चालान का भुगतान नहीं किया है।

फरीद खान नाम के इस शख्स ने हमेशा पुलिस को चकमा दिया। फरीद खान ने सात साल से एक भी चालान का जुर्माना नहीं भरा। पुलिस के मुताबिक, उसका लगभग 30 हजार रुपये का चालान बकाया है। पुलिस ने उसके वाहन (स्कूटी) को जब्त कर लिया और उसे नोटिस जारी किया कि यदि वह अपना वाहन वापस चाहता है तो उसे ब्याज सहित जुर्माना अदा करना होगा। खान को एक कानूनी नोटिस भी भेजा गया था, जिसमें कहा गया था कि वह चालान भरे, नहीं तो उसके वाहन को जब्त करने के लिए आरोप पत्र दायर किया जाएगा।

ई-चालान वेबसाइट के मुताबिक, 2014 से जारी ज्यादातर चालान बिना हेलमेट या गलत पार्किंग के कारण काटा गया। इसके अलावा कुछ चालान ड्राइव करते समय सार्वजनिक स्थानों पर फेस मास्क नहीं पहनने से भी जुड़े थे. कुछ जुर्माना गलत साइड पर ड्राइविंग करने से संबंधित है। ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि उसके पंजीकरण की जांच करने पर पता चला कि उसकी गाड़ी पर 29,720 रुपये के 117 चालान कट चुके हैं।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version