गाजियाबाद पुलिस पर गंभीर आरोप: पूछताछ के नाम पर फौजी बेटों के पिता को 3 दिन कस्टडी में रखा, बुरी तरह पीटा

गाजियाबाद। पुलिस ने पूछताछ के नाम पर फौजी बेटों के बुजुर्ग पिता को को तीन दिन तक कस्टडी में रखा। जब उसके बेटों ने जब सीएम से शिकायत की तो पुलिस ने छोड़ा। बुजुर्ग ने घर लौटकर बेटों से बताया कि उसे तीन दिनों तक पुलिस ने फट्‌टों से पीटा है। बुजुर्ग पीड़ित ने अपना वीडियो जारी कर इंसाफ की गुहार लगाई है।

निवाड़ी थाने के पैंगा गांव निवासी रामवीर के बेटे नितिन पंवार भारतीय सेना में नायक हैं। वे सिक्किम के डोकलाम में तैनात हैं। वहीं दूसरे बेटे सुमित कुमार भी भारतीय सेना में अयोध्या में तैनात हैं। नितिन फिलहाल छुट्टी पर गांव आए हैं। दरअसल, गांव के अनुपाल गिरी (60) की 8 नवंबर की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

इस मामले में पूछताछ के लिए रामवीर को बुलाया गया, नितिन के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि पूछताछ के बाद शाम को आकर अपने पिता को ले जाना। वहीं जब शाम को बुजुर्ग पिता के लेने पहुँचे तो पुलिस ने मना कर दिया। काफी कोशिशों के बाद भी पिता से मिलने नहीं दिया गया। आरोप है कि पुलिस ने खाने की टिफिन तक नहीं देने दिया।

वहीं अगले दो दिनों में जब पुलिस ने बुजुर्ग पिता को नहीं छोड़ा तो नितिन ने शुक्रवार को एक पत्र मुख्यमंत्री को भेजा। इसके बाद पुलिस ने करीबन दोपहर 12 बजे रामवीर सिंह को छोड़ दिया। रामवीर सिंह ने दोनों हाथ दिखाते हुए बताया कि 3 दिन तक पुलिस ने उनकी फट्टे से पिटाई की है। रामवीर का कहना कि पुलिस ने यह कहकर छोड़ा है कि हमने जो किया है, वो बाहर किसी को मत बताना।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version