राजस्थान में टैंकर से टक्कर के बाद बस में लगी आग, 11 लोग जिंदा जले

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां एक प्राइवेट बस और टैंकर की जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर की वजह से टैंकर और बस में आग लग गई, जिससे 11 लोग जिंदा जल गए।

जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय बस में 25 लोग सवार थे। टक्कर होते ही बस में आग लग गई। इससे लोग उसी में फंस गए, कुछ लोग खिड़की तोड़कर बाहर निकल आए। हादसे की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि हादसे में कई लोग घायल भी हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि हादसे में 11 लोगों की मौत हुई है। घटनास्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सीएम अशोक गहलोत ने जिला कलेक्टर को राहत एवं बचाव कार्यों के संबंध में निर्देश दिए और घायलों का इलाज सुनिश्चित करने को कहा।

देखते ही देखते खाक हो गई बस 
बस में सवार यात्री ने बताया कि बस बालोतरा से करीब 10 बजे रवाना हुई थी। हाईवे पर गलत दिशा से आ रहे टैँकर ने बस को टक्कर मार दी, इससे उसमें आग लग गई और पूरी बस खाक हो गई।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version