गाजियाबाद: ठेली चालक को मारा चाकू, लूट लिए 150 रुपये और मोबाइल

लोनी (गाजियाबाद)। निठोरा रोड पर रविवार रात बाइक सवार दो बदमाशों ने ठेली चालक से मोबाइल व 150 रुपये की नकदी लूट ली तथा विरोध करने पर पेट में चाकू से वार कर घायल कर दिया। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

लोनी थाने की अमन गार्डन कॉलोनी निवासी अनीस पुत्र असीक उल्ला रिक्शा ठेली चलाकर परिवार की गुजर बसर करता है। अनीस मूलरूप से शाहजहांपुर का रहने वाला है और तीन साल से लोनी में रहता है। रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे वह घर लौट रहा था। जैसे ही निठोरा रोड पर अमन गार्डन कॉलोनी के सामने पहुंचा, बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोक लिया तथा उसकी जेब से मोबाइल व 150 रुपये की नकदी लूट ली। विरोध करने पर उसके पेट में चाकू से गहरा वार कर बुरी तरह घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। राहगीरों ने उसे घर तक पहुंचाया।

परिजनों ने पुलिस को सूचना दी वहीं घायल युवक को उपचार के लिए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पीडित परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए लोनी थाने में तहरीर दे दी है। थाना प्रभारी अजय चौधरी का कहना है कि सूचना मिली है, मामले की जाँच कर कार्रवाई की जाएगी।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version