गाजियाबाद में मासूम के अपहरण मामले में सात दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, बाइक पर ले गए थे दो युवक

गाजियाबाद। विजयनगर थाना निवासी कपड़ा कारोबारी की चार साल की मासूम बच्ची के अपहरण मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। घर के बाहर खेल रही बच्ची का बीते सोमवार को अपहरण किया गया था। घटना के सात दिन बीत जाने के बाद भी बच्ची का अपहरण करने वाले बाइक सवार युवकों का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है। पीड़ित परिजनों ने आज जिलाधिकारी से मुलाकात की है।

ग्राम बहरामपुर निवासी आबिद खान की गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र स्थित मंगल बाजार में साड़ी महल वालों के नाम से कपड़े की दुकान है। आबिद के अनुसार उनकी 4 साल की बेटी आतिका एक नवंबर की शाम करीब 7 बजे घर के बाहर खेल रही थी। जब काफी देर तक वो घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने थाने में सूचना दी।

वहीं बच्ची की तलाश में परिजनों ने दो दिन बाद पडोस की एक गली में सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो बाइक सवार दो व्यक्ति बच्ची को उठाकर ले जाते हुए नजर आए। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि बाइक सवार दोनों व्यक्तियों ने बच्ची को अपने बीच में बैठा रखा है। हालाँकि अंधेरा होने की वजह से न तो बाइक का नंबर साफ तौर पर दिख रहा है और न ही आरोपियों के चेहरे। सीसी फुटेज के आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

मासूम अपहरण कांड का सुराग न मिलने के कारण परिजनों का हाल-बेहाल बना हुआ है।बच्ची के पिता आबिद ने बताया कि उनकी किसी से कोई रंजिश भी नहीं है। ऐसे में बच्ची का अपहरण क्यों किया गया, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। विजयनगर थाने के इंस्पेक्टर योगेंद्र मलिक ने बताया कि बच्ची की बरामदगी के लिए सर्विलांस, क्राइम ब्रांच और थाने की टीम में काम कर रही हैं। जल्द बच्ची को बरामद किया जाएगा।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version