श्रीनगर में आतंकी वारदात, पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या

श्रीनगर। जम्‍मू कश्‍मीर में आतंकी हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। रविवार को आंतकवादियों के हमले में 29 साल के एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि कॉन्स्टेबल की पहचान तौसिफ अहमद के तौर पर हुई है।

अधिकारियों ने कहा, “रात करीब आठ बजे आतंकवादियों ने जम्मू एंड कश्मीर पुलिस कांस्टेबल तौसीफ अहमद पर एसडी कॉलोनी, बटमालू में उनके आवास के पास गोलीबारी की।” उन्होंने कहा कि सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे एसएमएचएस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी गई है।

इस बीच, नैशनल कॉन्फ्रेंस ने इस हमले की निंदा की है। पार्टी ने ट्वीट किया, ‘श्रीनगर के बटमालू में 29 वर्षीय पुलिसकर्मी पर किए गए कायरतापूर्ण हमले की स्पष्ट रूप से निंदा करते हैं जिसमें उसने अपनी जान गंवा दी। निंदा के लिए शब्द पर्याप्त नहीं होंगे। अल्लाह उन्हें जन्नत में जगह दे। दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं।’

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version