साइकिल चोरी के आरोप में युवक को जूतों की माला पहना बाजार में घुमाया, तीन के खिलाफ केस दर्ज

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक युवक को जूतों की माला पहनाकर सड़कों पर घुमाया गया। आरोप है कि युवक ने साइकिल चोरी की। पुलिस ने इस मामले में दो नामजद और अन्य अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक यह युवक हरपालपुर पट्टी क्षेत्र का निवासी है। अतरौली थाना क्षेत्र के गोड़वा बाजार से युवक ने कथित तौर पर साइकिल चोरी की थी लेकिन तभी बाजार में स्थानीय निवासी रोमी और रविशंकर सहित कई लोगों ने उसे पकड़ लिया। फिर साइकिल चोरी करने का आरोप लगाते हुए उसके साथ मारपीट की और फिर जूते-चप्पल की माला पहनाकर उसे पूरे बाजार में घुमाकर सबके सामने बेइज्जत किया। साथ ही ‘साइकिल चोर’ की नारेबाजी भी करते रहे। हालांकि कुछ बुजुर्गों ने इसका विरोध भी किया और चोर को पुलिस के सुपुर्द कहने की बात भी कही लेकिन कुछ उत्तेजित युवकों ने बुजुर्गों की बात अनसुनी करते हुए युवक को जूतों की माला पहनाकर पूरे बाजार में काफी देर तक घुमाते रहे।

यह घटना तीन दिन पुरानी बताई जा रही है और इस घटना की जानकारी पुलिस को भी थी लेकिन पुलिस ने चुप्पी साध ली रही। इस दौरान पीड़ित पुलिस के पास एफआईआर दर्ज कराने पहुंचा लेकिन पुलिस ने उसे थाने से भगा दिया।

पुलिस घटना से ही इंकार कर रही थी लेकिन जब शुक्रवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस की नींद खुली। जिसके बाद पीड़ित की तहरीर पर और दो नामजद व अन्य अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया। पीड़ित का कहना है कि वह भूलवश साइकिल उठा लाया था और जब वह उस साइकिल को वहां खड़ी करने गया तो लोगों ने उसे पकड़ लिया। प्रभारी निरीक्षक ब्रजेश मिश्रा ने बताया कि केस दर्ज किया गया है जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version