गाजियाबाद: 11 साल पहले 85 लाख लूटने वाला बदमाश दबोचा, हुलिया बदल मुंबई में कर रहा था ऐश

गाजियाबाद। 11 साल पहले इंदिरापुरम में 85 लाख रुपए लूटने के मामले में फरार 25 हजार के इनामी दीपक उर्फ पप्पू को एसटीएफ ने मुरादाबाद से दबोच लिया है। वह मुंबई में हुलिया बदलकर ऐश कर रहा था।

गौड़ ग्रीन निवासी सतीश से 23 अक्तूबर 2010 को इंदिरापुरम में लुटेरों ने 85 लाख रुपयों से भरा बैग लूटा था। घटना के बाद पुलिस लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी, जिसमें पुलिस ने आदर्श नगर सिविल लाइन मुरादाबाद में रहने वाले यशपाल, राजेश और अखिलेश को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। जबकि दीपक उर्फ पप्पू फरार हो गया था। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस तब से उसकी तलाश कर रही थी।

शनिवार को एसटीएफ ने उसे मुरादाबाद के कटघर से गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे इंदिरापुरम पुलिस के हवाले कर दिया। दीपक इन दिनों दीपावली पर वह घर आया था। पूछताछ में पता चला कि दीपक लूट के बाद ट्रेन से मुंबई भाग गया था। वहां परिचित और साथियों के बीच हुलिया बदलकर रहने लगा था। दिखावे के लिए वह मजदूरी करता था।

पुलिस का कहना है कि दीपक इतना शातिर था कि वह पकड़े जाने के डर से परिवार के लोगों से भी संपर्क नहीं रखता था। जब कभी भी उसको परिवार से बात करनी होती थी वह मुंबई के टेलीफोन बूथ पर जाकर कुछ मिनट ही बात करता था। परिवार से बात करने पर वह किसी को अपनी लोकेशन नहीं बताता था।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version