गाजियाबाद: मास्टर चाबी से ताला तोड़कर वाहनों की चोरी करने वाले दो युवक गिरफ्तार

गाजियाबाद। चंद मिनटों में मास्टर चाबी के जरिये महंगी से महंगी गाड़ियों के ताले तोड़कर रफूचक्कर होने वाले दो शातिर बदमाशों को पुलिस ने दबोचा है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि 6 माह से इस क्षेत्र में सक्रिय हैं, अब तक दर्जनों वाहन चोरी कर चुके हैं।

रविवार सुबह करीब पांच बजे इंदिरापुरम थाने की अभय खंड पुलिस चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक बीसी शर्मा अपनी टीम के साथ साईं मंदिर तिराहे पर चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान दो संदिग्धों को पूछताछ के लिए रोका। पुलिस को जब उनके कारनामों का पता चला तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया। अभय कुमार मिश्र ने बताया कि दोनों युवक मास्टर-चाबी लेकर दिल्ली-एनसीआर में घूमते थे। सुनसान जगह पर खड़े वाहनों का मास्टर-की से लाक तोड़ते थे।

इसके बाद उनकी नम्बर प्लेट बदलकर दिल्ली-नोएडा व मेरठ में सस्ते दामों में बेचते थे। पुलिस टीम ने उनकी निशानदेही पर चोरी के चार आटो, स्विफ्ट डिजायर कार, एस्टीम कार, बुलेट, पल्सर, पैशन प्रो, एचएफ डीलक्स, डिस्कवर अैर स्कूटी बरामद हुई। आटो को 15 से 20 हजार रुपये में दिल्ली में ही बेच देते थे। मोटरसाइकिलों को पांच से 15 हजार रुपये में बेचते थे।

बरामद वाहनों में से आठ वाहनों के स्वामियों की जानकारी हो गई है। शेष के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। आरोपितों से चोरी की वाहन खरीदने वालों के बारे में भी जानकारी एकत्र की जा रही है। उन पर भी कार्रवाई की जाएगी।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version