पकड़ा गया आर्यन के साथ सेल्फी लेने वाला क्रूज ड्रग्स केस का गवाह

मुम्बई। क्रूज ड्रग्स केस में गवाह और आर्यन खान के साथ सेल्फी लेकर चर्चा में आए किरण गोसावी को पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। गोसावी की गिरफ्तारी विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर कई युवकों को ठगने के मामले में हुई है। बुधवार देर रात से गोसावी के पुणे में सरेंडर करने की चर्चा थी, लेकिन गुरुवार सुबह उसकी गिरफ्तारी की खबर आ गई।

पुलिस के मुताबिक, 2018 में किरण गोसावी और शेरबानो कुरैशी ने पुणे के चिन्मय देशमुख नाम के युवक को मलेशिया में नौकरी दिलाने का भरोसा दिया था जिसके एवज में दोनों ने उससे तीन लाख रुपये ठग लिए। लेकिन चिन्मय को नौकरी नहीं मिली और अब इसी आरोप में किरण गोसावी को गिरफ्तार किया गया है। पिछले 10 दिन से गोसावी को पकड़ने के लिए टीमों ने महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और तेलंगाना में छापेमारी की थी। टीम लगातार मुंबई, लोनावला, नवी मुंबई और कुछ अन्य शहरों सर्च कर रही थी। जांच में सामने आया है कि यह नकली दस्तावेज के सहारे सचिन पाटिल बनकर पुणे के एक लॉज में छिपा था। जांच में यह भी सामने आया है कि यह ‘स्टॉप क्राइम’ नाम से एक NGO भी चला रहा था। खुद को यह एक इंपोर्ट-एक्सपोर्ट का व्यापारी बताता था।

क्रूज ड्रग्स केस में अहम गवाह है गोसावी
जिस क्रूज से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पकड़ा गया था उसका मुख्य गवाह गोसावी ही है। उसकी आर्यन के साथ एक सेल्फी भी वायरल हुई थी, जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने गोसावी के NCB अधिकारी समीर वानखेड़े का करीबी होने का आरोप लगाया था। क्रूज पर रेड के बाद हुई मीटिंग की तस्वीरों में भी गोसावी वानखेड़े के पास खड़ा नजर आ रहा था।

पेशे से प्राइवेट डिटेक्टिव गोसावी को लेकर उसके बॉडीगार्ड रहे प्रभाकर साइल ने भी पिछले दिनों एक बड़ा दावा किया है। साइल का कहना है कि गोसावी ने आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग की थी। इसमें से 8 करोड़ का हिस्सा NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े का भी है। हालांकि, वानखेड़े ने इन दावों को खारिज किया था। इसके बावजूद अब NCB की पांच सदस्यीय टीम मुंबई में जांच कर रही है। ये टीम आज प्रभाकर से भी पूछताछ करेगी।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version