‘मैं तुमसे चुपके से चरस ले लूंगा’, आर्यन-अनन्‍या का व्हाट्सएप चैट हुई वायरल

मुम्बई। ड्रग्स मामले में फंसे सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अभिनेत्री अनन्या पांडे से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) व्हाट्सएप पर ड्रग्स पर चर्चा करने को लेकर पूछताछ कर रही है। इसी बीच अब इन दोनों स्टार किड की ड्रग्स को लेकर की गई कुछ चैट सामने आई है। सामने आई इन चैट्स में आर्यन और अनन्या ड्रग्स खरीदने पर चर्चा कर रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, वॉट्सऐप चैट में आर्यन खान ने अचित कुमार से बड़ी मात्रा में ड्रग्‍स खरीदने की बात की है। आर्यन इसमें अचित कुमार से 80 हजार रुपये के चरस खरीदने की बात क रह हैं। ये चैट्स आर्यन खान के फोन से मिले हैं। दिलचस्‍प बात यह एनसीबी को इन ड्रग्‍स चैट में अनन्‍या पांडे के अलावा तीन और सिलेब्रिटी स्‍टार किड्स का नाम मिला है।

बताया जा रहा है कि एनसीबी अनन्‍या पांडे से एक सप्‍लायर के तौर पर पूछताछ कर रही है, जो छोटी मात्रा में ड्रग्‍स अरेंज करवाती थी। आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच जो नए वॉट्सऐप चैट्स मिले हैं, उसमें एक ग्रुप चैट का है। इसमें आर्यन एक जगह लिखते हैं, ‘कोकेन टुमॉरो।’ यानी कल कोकेन। जबकि एक अन्‍य चैट में आर्यन ‘एनसीबी’ के नाम पर अपने दोस्तों को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। आर्यन और अनन्‍या के बीच एक चैट जुलाई 2019 का है। इसमें दोनों चरस को लेकर बात कर रहे हैं। आर्यन जब वीड यानी चरस का जिक्र करते हैं तो अनन्या कहती हैं कि इन दिनों इसकी काफी डिमांड है।

आर्यन के फोन से दो अन्य लोगों के साथ भी ड्रग्स को लेकर बातचीत के सबूत मिले हैं। एनसीबी के पास आर्यन के ये सभी चैट मौजूद हैं। यह दिलचस्‍प है कि आर्यन खान जिस NCB का नाम लेकर दोस्‍तों के बीच धौंस जमा रहे थे, उसी एनसीबी ने उन्‍हें 2 अक्‍टूबर की रात क्रूज से हिरासत में ले लिया।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version