गाजियाबाद का यह युवक गर्म तवे पर हाथों से बनाता है चीला

गाजियाबाद जनपद के एक युवक का एक वीडियो वायरल है, इस वीडियो में स्ट्रीट फूड विक्रेता हाथ से चीला बना रहा है। विक्रेता के कौशल और निपुणता ने यूट्यूब यूजर्स को मंत्रमुग्ध कर दिया। फ़ूड ब्लॉगर द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर कमेंट्स और रिएक्शन की बाढ़ आ गई।

स्ट्रीट फूड भोजन की एक शैली है जिसे भारतीय हर बार खाना पसंद करते हैं। स्ट्रीट फूड के लिए भारत का प्यार इस तथ्य से स्पष्ट है कि आपको हर कोने पर विक्रेता और फेरीवाले मिल जाते हैं। चाहे वह चाट, मोमोज, सैंडविच, या यहां तक कि हक्का नूडल्स हो – सड़क किनारे भोजनालयों में कई तरह के व्यंजन उपलब्ध है। हर स्ट्रीट फूड विक्रेता कुछ अलग बनाने की कोशिश करता है जो उसे दूसरों से अलग करता है। ऐसे ही गाजियाबाद के इस विक्रेता का अनोखा तरीका है। गाजियाबाद के वेंडर की क्लिप को यूट्यूब पर फूड ब्लॉगर अमर सिरोही ने शेयर किया था, जिसे उनके हैंडल @foodieincarnate के नाम से भी जाना जाता है। यह वीडियो वायरल है, यह भारत में यूट्यूब के शीर्ष ट्रेंडिंग वीडियो में भी था।

क्लिप में, हम गाजियाबाद के विक्रेता को अपने नंगे हाथों से चीला बनाते हुए देखते हैं। वह बैटर कगरम तवे पर डालकर शुरू करते हैं। युवक चीला बनाने के लिए अपने हाथों का उपयोग कर रहा है, जो इस प्रक्रिया को काफी दिलचस्प बनाता है। इसके बाद, वह सब्जियों की एक श्रृंखला में जोड़ता है और चीला की फीलिंग को हाथ से मिलाता है। फिर, इस मिश्रण को पूरे चीले में फैला दिया जाता है, जिसे बाद में ऊपर से मक्खन के क्यूब के साथ पलट दिया जाता है। कुरकुरे और स्वादिष्ट चीले को चार भागों में काटा जाता है और स्वादिष्ट चटनी के साथ परोसा जाता है।

फ़ूड ब्लॉगर द्वारा शेयर किए वीडियो पर लोगों ने लिखा, “भगवान का शुक्र है कि यह चीज के बिना है,” जबकि दूसरे ने कहा, “इस रेसिपी को बनाने में उचित स्वच्छता बनाए रखें।”

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version