दिल्ली में चाकू से गोद-गोदकर 22 साल की युवती की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई खौफनाक वारदार

दिल्ली। राजधानी दिल्ली में द्वारका जिले के बिंदापुर इलाके में एक 22 वर्षीय युवती की चाकू मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई इस वारदात में दिख रहा है कि युवती जान बचाने के लिए यहां-वहां भाग रही है लेकिन आरोपियों ने उस पर चाकू से वार किए।

मंगलवार को सुबह उत्तम नगर के मटियाला रोड पर 22 वर्षीय युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतका की पहचान डॉली बब्बर के रूप में हुई है, जो अपने परिवार के साथ ई ए/14 ओम विहार, उत्तम नगर में रहती थी। हमलावर युवती को मरा समझकर आरोपी मौके से फरार हो गए। उसी समय एक फूड डिलिवरी बॉय उस इलाके से गुजर रहा था। उसकी नजर जब घायल युवती पर पड़ी तो उसने पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। युवती को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अब सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की पहचान करने के लिए घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। तीनों आरोपियों के नाम अंकित गाबा, हिमांशु, और मनीष बताया जा रहे हैं।

डीसीपी (द्वारका) शंकर चौधरी ने बताया कि प्रथम दृष्टया हमें पता चला है कि मृतका और आरोपी के बीच दोस्ती थी, जो किसी कारण से टूट गई थी और फिर गुस्से में आरोपी ने अपने कुछ कॉमन फ्रेंड्स के जरिए आज उसे मिलने के लिए बुलाया था और फिर इस हरकत को अंजाम दिया। आगे की जांच जारी है।

बर्थडे पार्टी में जाने का बोलकर घर से गई थी युवती
युवती के परिजनों के अनुसार, युवती यह कहकर घर से गई थी कि वह एक बर्थडे पार्टी में जा रही है। जैसे ही बर्थडे पार्टी का केक कट जाएगा, वह वापस आ जाएगी। परिजनों के अनुसार, देर रात एक जानकार का फोन आया। उसने बताया कि उसके पास युवती का फोन आया था। वह कह रही थी कि उस पर किसी अंकित नाम के लड़के ने पिस्टल तान रखी है। अंकित उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। इसके बाद फोन कट गया। इससे पहले की परिजन उसे फोन कर पाते उनके पास पुलिसकर्मी पहुंच गए और बताया कि वह घायल हालत में मिली है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version