ट्रैफिक पुलिस कर्मी से पूछा रास्ता, कुछ ही देर में आया 2 हजार रुपये का चालान का मैसेज

नोएडा। दिल्ली के एक युवक को नोएडा ट्रैफिक पुलिस के सिपाही से रास्ता पूछना भारी पड़ गया। आरोप है कि रास्ता पूछने पर पुलिस ने उनका रॉग साइड का 2 हजार रुपये का चालान कर दिया।

मूलरुप से बिहार के नवादा निवासी कोचिंग सेंटर में शिक्षक राहुल रंजन वह वर्तमान में दिल्ली साकेत के खानपुर में रहते हैं। राहुल का कहना है कि उसे सोमवार को नोएडा 150 में अपने परिचित से मुलाकात करने जाना था। इस पर वह अपनी बाइक लेकर नोएडा पहुंचा। राहुल ने बताया कि जब वह सेक्टर 16 ए फिल्म सिटी के सामने पहुंचा तो रास्ता भूल गया। इस पर राहुल ने कुछ दूर तक रॉग साइड खड़े पुलिसकर्मियों से रास्ता पूछा। राहुल का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उनसे 200 रुपये मांगे। राहुल ने पैसे देने से इनकार कर दिया। इसके बाद वह चला गया।

कुछ दूरी पर जाने के बाद ही उनके मोबाइल पर 2 हजार रुपये का चालान कटने का मैसेज आया। पुलिसकर्मियों ने उनका रॉग साइड चलने का चालान काट दिया। जबकि राहुल का कहना है कि वह रास्ता पूछने के लिए पुलिसकर्मियों के पास गया था। पीडि़ता का कहना है कि वह 2 हजार रुपये सात दिन में कमा पाएगा।

राहुल ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रशासनिक अधिकारियों को ट्विटर पर टैग करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। वहीं, डीसीपी ट्रैफिक गणेश साहा ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version