हिंदू नाम रखकर मुस्लिम युवक ने गाजियाबाद की युवती से की शादी, सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

बदायूं/गाजियाबाद। जनपद के थाना लोनी क्षेत्र की रहने वाली युवती से बदायूं जनपद के उझानी निवासी एक युवक ने खुद को हिंदू बताकर शादी कर ली। युवती को बाद में युवक की असलियत का पता चला तो उसने विरोध जताया। आरोप है कि युवक समेत उसका भाई युवती के साथ दुष्कर्म कर रहे हैं। वहीं युवती की बड़ी बहन ने मामले की शिकायत सोमवार को एसपी सिटी से की है। उन्होंने तत्काल जांच के आदेश दिए हैं।

गाजियाबाद लोनी की रहने वाली युवती ने एसपी सिटी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसके माता पिता कुछ वर्ष पहले गुजर गए थे। इसके बाद से वह और उसकी छोटी बहन दोनों साथ रहते थे। बताया कि बीते माह बदायूं के थाना उझानी के गांव बरसुआ का एक व्यक्ति समेत दो लोग पिछले दिनों उससे मिले थे। इन लोगों ने उसकी बहन की शादी बरसुआ निवासी एक युवक से कराने का प्रस्ताव रखा। युवती ने बताया कि सभी की बातों से सब ठीक लगा तो उसने बहन की शादी उस युवक से कर दी। आठ अक्टूबर को दोनों की हुई थी।

जब बहन विदा होकर अपने ससुराल पहुंची तो वहां के रहन सहन और लोगों की बातचीत से उसे समझ आया कि वह लोग मुस्लिम समुदाय से हैं। जबकि शादी से पहले उसने अपना नाम हिंदू बताया था। इस पर छोटी बहन ने वहां रहने से इन्कार करते हुए विरोध जताया। इसके बाद से वह युवक उसके साथ मारपीट कर रहा है और घर में बंधक बनाकर रखा है। बताया कि उस युवक के अलावा दो अन्य युवक उसके साथ दुष्कर्म कर रहे हैं। इस पर बड़ी बहन कुछ रिश्तेदारों के साथ बदायूं पहुंची। उसने जब उझानी पहुंच कर छोटी बहन से मिलने का प्रयास किया तो आरोपित ने उसे भगा दिया।

बड़ी बहन के मुताबिक आरोपी से बात की तो उसने बताया कि युवती को 60 हजार रुपये में खरीदा है, अगर वापस चाहिए तो 80 हजार रुपये देकर ले जाओ। महिला ने एसएसपी से अपनी बहन को बरामद कराने की मांग की है। एसपी सिटी ने मामले की जानकारी कर तत्काल जांच के आदेश दिए हैं। युवती को थाना उझानी पहुंच कर इंस्पेक्टर से मिलने के लिए कहा है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version