गाजियाबाद: कार सवार युवकों ने मचाया उत्पात, रेस्टोरेंट संचालक व कर्मचारियों को पीटा

गाजियाबाद। एसएसपी आवास के पास कार सवार 30-35 दबंग युवकों ने रेस्टोरेंट संचालक-कर्मचारियों केसाथ मारपीट और तोड़फोड़ की। आरोप है कि हमलावरों ने जाते हुए फायरिंग भी की और एक कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जाच की।

कविनगर थाना क्षेत्र के सेक्टर 14 की जीडीए मार्केट में नीरज वर्मा और सूरज वर्मा जेडीआर के नाम से रेस्टोरेंट चलाते हैं। नीरज ने बताया कि नवरात्र के दौरान कुछ युवक शराब पीकर आए और रेस्टोरेंट में बैठने लगे। उस दिन नीरज ने उन्हें रेस्टोरेंट में बैठने से मना कर दिया तो आरोपित इसका अंजाम भुगत लेने की धमकी देते हुए चले गए। सोमवार की रात आरोपी कार में सवार होकर 30-35 युवकों के साथ पहुंचे और जमकर हंगामा किया।

आरोपियों ने जमकर मारपीट की। उसके बाद तोड़फोड़ शुरू कर दी। पीड़ित ने पुलिस को फोन किया लेकिन तब तक आरोपित मौके से फरार हो गए। कविनगर थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जाच की जा रही है। मौके पर फायरिंग होना नहीं पाया गया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version