गाजियाबाद में थूक से तंदूरी रोटी सेकने वाला तमीजउद्दीन गिरफ्तार

गाजियाबाद। एक ढाबे पर थूक लगाकर तंदूर की रोटी बनाने का वीडियो होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शनिवार को हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने वीडियो का संज्ञान लेकर ढाबे पर प्रदर्शन कर इसे बंद कराया था। मामले में हिंदू रक्षा दल की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

शहर कोतवाली इलाके में भाटिया मोड़ पर पंचवटी कॉलोनी में स्थित अहिंसा वाटिका चिकन पॉइंट है। इस चिकन पॉइंट पर मूल रूप से बिहार का रहने वाला तमीजउद्दीन नाम का एक व्यक्ति तंदूर लगाता था। तमीजउद्दीन तंदूर में रोटी लगाने से पहले हर रोटी पर थूक रहा था। दो दिन पहले इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था।

इसकी जानकारी हिंदू रक्षा दल के कार्यकर्ताओं को मिली तो उन्होंने कोई कार्रवाई करने से पहले तमीजउद्दीन की इस करतूत को अपने कैमरे में कैद किया। इसके बाद हिंदू रक्षा दल के प्रदेश संयोजक गौरव सिसौदिया कार्यकर्ताओं के साथ ढाबे पर पहुंच गए और ढाबे को जबरन बंद कर दिया। उन्होंने ढाबा संचालक शादाब और साहिल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। गौरव सिसौदिया ने बताया कि 59 सेकेंड का वीडियो उन्हें शनिवार शाम को मिला।

पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए वीडियो में दिखाई दे रहे फोन नंबर पर बात की तो ढाबा संचालकों के द्वारा बताया गया कि तंदूर लगाने वाले को हटा दिया गया है लेकिन शनिवार देर शाम पुलिस ढाबे पर पहुंची तो तंदूर लगाने वाला तमीजउद्दीन होटल पर ही मौजूद पाया गया। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले ऐसे ही रोटी पर थूक लगाने के कई मामले दिल्ली, गाजियाबाद, हापुड़ और मेरठ और गुरुग्राम में भी सामने आ चुके हैं। इनमें भी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version