व्हाट्सएप ग्रुप से छात्रों को सप्लाई होता है गांजा, चार आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद। व्हाट्सएप से ऑर्डर लेकर छात्र और युवाओं को गांजा पहुंचाने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपी दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र के स्कूली छात्रों को गांजा की आपूर्ति करते हैं। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

विजयनगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने इनपुट के आधार पर औद्योगिक क्षेत्र में दबिश देकर चार लोगों को दबोच लिया। आरोपी कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र और युवाओं से व्हाट्सएप के माध्यम से संपर्क करते थे। पुलिस के मुताबिक आरोपियों के वाट्सएप ग्रुप में स्कूली छात्रों के विवरण मिले हैं। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनके नंबर दिल्ली एनसीआर के दर्जनों स्कूलों के आसपास पान की दुकान लगाने वालों के पास होता है। जहां कहीं से मांग होती है, निर्धारित समय में गांजा की आपूर्ति करा दी जाती है। इसके लिए आरोपी गांजे को छोटे छोटे पैकेट बनाकर उसे दो सौ से तीन सौ रुपये में बेचते हैं।

उन्होंने बताया कि गांजा बेचने के लिए एक ग्रुप बनाया हुआ है, जिसमें काफी युवा जुड़े हुए हैं। आरोपी कुछ छात्रों को लालच देकर कम दाम में गांजा देते थे, जिससे वह उनके ग्राहक बढ़ाने में मदद करते हैं। आरोपियों ने बताया कि उनके संपर्क में वर्तमान में 500 से ज्यादा छात्र और युवा हैं, जिन्हें गांजे की सप्लाई कर रहे हैं।

इनकी पहचान भीम नगर के रहने वाले सोनू, बिहारी पुरा के गौरव, आदर्श कॉलोनी के दक्ष और सुदामापुरी के रहने वाले सोनू पुत्र देवेंद्र के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके से ही इन आरोपियों की निशानदेही पर छह किलो गांजा बरामद किया है। कोतवाल योगेंद्र मलिक ने बताया कि आरोपियों के पास एक बुलेट भी बरामद की गई है। इसके साथ इनके कुछ अन्य साथियों की जानकारी मिली है, जो गाजियाबाद के बाहर माल की आपूर्ति करते थे।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version