Tuesday, November 30, 2021
ताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में 50 हजार इनामी बदमाश गिरफ्तार, 10 साल से था फरार

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना पुलिस ने शुक्रवार लो लूट के मामले में 10 साल से फरार चल रहे 50 हजार रुपए इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी पहचान छिपाकर कर्नाटक में फेरी लगाकर कपड़े बेच रहा था। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया।

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में आज से करीबन 10 साल पहले 11 अक्टूबर 2011 को लूट की एकवारदात हुई थी। पुलिस ने इस मामले में साहिद, साजिद व जफरुद्दीन को उसी समय पकड़कर जेल भेज दिया गया था। पूछताछ में चौथे आरोपी जनपद बदायूं के थाना बेहटा के गुसाई गांव निवासी मुकीस उर्फ टिंगा का नाम आया था। घटना के बाद से ही फरार चल रहा था। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।

एसएचओ मनीष बिष्ट ने बताया कि मुकीस को पुलिस ने शुक्रवार को वसुंधरा रेड लाइट से गिरफ्तार किया है। उसके कुछ रिश्तेदार गाजियाबाद के लोनी इलाके में रहते हैं। मुकीस इन्हीं रिश्तेदारों से मिलने के लिए गाजियाबाद आया हुआ था।

उन्होंने  बताया कि घटना के बाद वह पुलिस से बचने के लिए 2011 में महाराष्ट्र चला गया था। वहां उसने जिला नांदेड में एक युवती से शादी कर ली। इसके बाद कर्नाटक पहुंच गया। कर्नाटक के गुलबर्ग में फिलहाल वह कपड़े की फेरी लगाकर परिवार का पालन-पोषण कर रहा था।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!