Friday, December 3, 2021
ख़बरें राज्यों सेताजा खबर

बस और डंपर में जोरदार भिडंत, अब तक 7 लोगों की मौत

भिंड। मध्यप्रदेश में बस और डंपर की टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई जबकि 13 अन्य यात्री घायल हो गए हैं। हादसा शुक्रवार की सुबह हुआ है। ग्वालियर से बरेली जाने वाली यात्री बस जब गोहद चौराहे पर पहुंची तो भिंड की तरफ से आ रही डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के वक्त घटना स्थल पर कोहराम मच गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घटना पर शोक व्यक्त किया है।

हादसा भिंड जिले में गोहद चौराहा थाना क्षेत्र के डॉग बिरखड़ी के पास हुआ। बस क्रमांक MP-07 P 1168 ग्वालियर से यात्रियों को लेकर उत्तर प्रदेश के बरेली शहर के लिए रवाना हुई थी। नेशनल हाईवे 92 पर डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसके कारण बस में सवार 7 यात्रियों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि 15 से अधिक यात्री घायल बताए गए हैं।

मरने वालों में 6 पुरुष एवं एक महिला शामिल है। सभी घायलों को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है। मरने वालों में ज्यादातर लोग उत्तर प्रदेश के बताए गए हैं। इनके नाम रजत राठौर पुत्र शिववीर राठौर उम्र 22 साल, सागर मध्य प्रदेश के रहने वाले भगवानदास आदिवासी की पत्नी रानी आदिवासी, इटावा उत्तर प्रदेश के रघुवीर तोमर के पुत्र हरेंद्र तोमर उम्र 28 वर्ष और हरदोई उत्तर प्रदेश के देशराज पटेरिया के बेटे हरिओम पटेरिया बताए गए हैं।

हादसे की सूचना पर आसपास के इलाके के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को खबर दी। पुलिस मौके पर रवाना हो गई है। फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) मनोज सिंह ने बताया कि विरखड़ी गांव के पास में बस और डंपर की टक्कर में सात यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, 13 अन्या घायल हो गए घायलों में से चार की हालत गंभीर है और उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया गया है।

फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है। साथ ही प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की जा रही है। यात्रियों की पहचान की जा रही है कि वह कहां के रहने वाले हैं। दूसरे अधिकारी भी मौके पर पहुंच रहे हैं। इसके साथ ही जिन लोगों की पहचान हो गई है, उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। वह अस्पताल में पहुंच रहे हैं।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!