Saturday, December 4, 2021
गाज़ियाबाद के गुनहगारताजा खबर

गाजियाबाद: चोरी की 5 लाख रुपए की सिगरेट के साथ 8 गिरफ्तार, दो कारें भी बरामद

गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना पुलिस ने गोदाम से लाखों रुपए की सिगरेट चोरी करने वाले दो चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके साथ ही चोरी की सिगरेट खरीदने वाले छह दुकानदारों को दबोचा है। उनके कब्जे से करीब पांच लाख रुपये की सिगरेट और आठ लाख रुपये नकद बरामद किए हैं। इसी के साथ आनंद औद्योगिक क्षेत्र स्थित सिगरेट के गोदाम से दो बार में हुई करीब 51 लाख रुपये की चोरी का राजफाश हो गया है।

दिल्ली में दिलशाद कॉलोनी निवासी राजेश पाठक DM लॉजिस्टिक कंपनी में बतौर मैनेजर कार्यरत हैं। गॉडफ्राई फिलिप्स इंडिया लिमिटेड का एक वेयर हाउस गाजियाबाद में ITS कॉलेज के नजदीक है। 22 सितंबर की रात इस वेयर हाउस से करीब 21 बॉक्स सिगरेट चोरी कर ली गई थीं। राजेश पाठक ने इस संबंध में 24 सितंबर को थाना साहिबाबाद पर चोरी की एफआईआर दर्ज कराई थी।

पुलिस क्षेत्राधिकारी साहिबाबाद आलोक दुबे ने बताया कि आरोपित समीर, आमिर और सोनू संजय कालोनी में रहते हैं। तीनों हमउम्र (18-21 वर्ष ) दोस्त हैं। सोनू ने चोरी करने की योजना बनाई। तीनों ने 17 से 21 सितंबर की रात दीवार को काट छेनी और हथौड़े से काटना शुरू किया। इसके बाद चुराए गए सिगरेट के कार्टून को ठेली पर रखकर अर्थला मेट्रो स्टेशन के पीछे लेकर आते थे। यहां से उन्हें होंडा सीआरवी और स्विफ्ट कार में लादकर ले गए।

साहिबाबाद SHO नागेंद्र चौबे ने बताया कि इस मामले में 8 आरोपियों को गुरुवार सुबह अर्थला मेट्रो स्टेशन पीछे इसी गोदाम के नजदीक से गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से दो कार, एक ठेली, एक छैनी, 5 लाख रुपए कीमत की सिगरेट और 7 लाख 85 हजार रुपए बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर और संपत्ति जब्त करने की भी कार्रवाई की जाएगी।

आरोपिताें की पहचान समीर और आमिर निवासीगण संजय कालोनी, लक्ष्य गर्ग निवासी हर्ष विहार दिल्ली, बबलू सक्सेना निवासी कैलाश नगर विजय नगर, नसीम निवासी कैला भट्टा, मुकेश लोहिया नगर, पवन निवासी ककौड़ बुलंदशहर और नीरज कटारिया प्रेम नगर के रूप में हुई है।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!