इवेंट्सएनसीआरख़बरें राज्यों सेनागरिक मुद्देमेरठ समाचारमेरा गाज़ियाबादविशेष रिपोर्ट

UP: डीजीपी मुकुल गोयल मेरठ पहुंचे, आठ जनपदों के कप्‍तानों के साथ की समीक्षा बैठक

पढ़िये दैनिक जागरण की ये खास खबर….

पुलिस महानिदेशक मुकुल गोयल सुबह 10 बजे समय अनुसार मेरठ पहुंचे। पुलिस लाइन पहुंचते ही डीजीपी ने सलामी ली। पुलिस लाइन में पहले से आठ जनपदों के एसएसपी मीटिंग के लिए तैयार थे। डीजीपी ने पुलिस लाइन में आठ जनपदों के कप्तानों के साथ अपराध की समीक्षा की।

मेरठ। पुलिस महानिदेशक मुकुल गोयल सुबह 10 बजे समय अनुसार मेरठ पहुंचे। पुलिस लाइन पहुंचते ही डीजीपी ने सलामी ली। पुलिस लाइन में पहले से आठ जनपदों के एसएसपी मीटिंग के लिए तैयार थे। डीजीपी ने पुलिस लाइन में सभी आठ जनपदों के कप्तानों के साथ अपराध की समीक्षा शुरू कर दी। मेरठ के कप्तान से अपराध के बारे में डीजीपी ने शुरुआत की। 11.30 बजे जनप्रीतिनिधियों की मीटिंग है। वह भी पुलिस लाइन में आना शुरू हो गए हैं। डीजीपी के साथ मीटिंग में सभी आठ जनपदों के कप्तान और आईजी थे, एडीजी भी मौजूद हैं।

स्‍वतंत्रता दिवस को लेकर भी जानेंगे हाल

15 अगस्‍त को लेकर मेरठ और आसपास के जिलों में यूपी डीजीपी मुकुल गोयल हाल जानेंगे। पुलिस अधिकारियों से मीटिंग के बाद मेरठ के अन्‍य क्षेत्रों का निरीक्षण भी करेंगे। साथ ही अधिकारियों को निर्देशित भी करेंगे। बुधवार को शहर की पुलिस ने जगह – जगह चेकिंग अभियान चलाया गया था। रेलवे स्‍टेशन से लेकर रेस्‍तरां होटल व बस स्‍टैड की निगरानी की गई। अभी भी पुलिस बल तैनात की कई है। संदिग्‍ध चीजों की जांच व पहचान की जा रही है। कड़ी निगरानी के लिए सीसीटीवी लगाई गई है।

ये है डीजीपी का कार्यक्रम

09: 50 बजे दिल्ली से मेरठ पहुंचेंगे

10.00 बजे पुलिस लाइन में मीटिंग

11.30 बजे जनप्रतनिधियों से बातचीत

12. 30 बजे मीडिया से वार्ता

01. 00 बजे प्रस्थान

पुलिस लाइन में जोन के मेरठ, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, शामली, बुलंदशहर, बागपत, गाजियाबाद और हापुड़ के कप्तानों के साथ अपराध की समीक्षा करेंगे। इसके बाद शहर के प्रमुख उद्यमी, कारोबारी और जनप्रतिनिधियों से अलग-अलग बातचीत करेंगे। किसान आंदोलन को लेकर भी अधिकारियों से विचार-विमर्श करेंगे। बता दें कि सपा शासनकाल में एडीजी (कानून व्यवस्था) रहते हुए मुकुल गोयल मेरठ आए थे। वह मेरठ के कप्तान भी रह चुके हैं, इसलिए मेरठ के काफी लोगों से उनका जुड़ाव है। मेरठ में उनकी रिश्तेदारी भी है। माना जा रहा है कि डीजीपी कुछ लोगों के घर भी जा सकते हैं।साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

मारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *