IPS Officers Transfer: UP में देर रात तबादलों का दौर जारी, नौ जिलों के SP सहित 14 IPS अफसरों के ट्रांसफर

 

IPS Officers Transferred In UP रात से तड़के तक प्रशासिनक तथा पुलिस अफसरों के तबादलों का दौर जारी है। प्रदेश में 14 आइपीएस अफसरों का तबादला किया गया है जिनमें गोरखपुर सहित नौ जिलों के एसएसपी तथा एसपी भी हैं।

लखनऊ, जेएनएन। UP Officers Transfer News: उत्तर प्रदेश में देर रात से तड़के तक प्रशासिनक तथा पुलिस अफसरों के तबादलों का दौर जारी है। प्रदेश में 14 आइपीएस अफसरों का तबादला किया गया है, जिनमें गोरखपुर सहित नौ जिलों के एसएसपी तथा एसपी भी हैं। इन तबादलों में नए बैच के अफसरों को भी जिलों की कमान दी गई है।

प्रदेश सरकार का फोकस प्रदेश की काननू-व्यवस्था को मजबूती देने के साथ ही नए आइपीएस अधिकारियों को जिले की कमान सौंपकर उनका हुनर भी परखने पर है। प्रदेश शासन के गृह विभाग ने तड़के गोरखपुर, उन्नाव, पीलीभीत, बलिया, हापुड़, रामपुर, चित्रकूट, बागपत व ललितपुर के एसपी को हटाया है। इनके साथ 14 आइपीएस अफसरों का तबादला किया गया है।

दिनेश कुमार पी को एसएसपी गोरखपुर से एसपी पीलीभीत, विपिन टांडा को एसपी बलिया से एसएसपी गोरखपुर, राजकरण नैयर को एसपी डीजीपी मुख्यालय से एसपी बलिया, अंकित मित्तल को एसपी चित्रकूट से एसपी रामपुर, अविनाश पाण्डेय को सेनानायक चतुर्थ वाहिनी पीएसी प्रयागराज से एसपी उन्नाव, नीरज कुमार जादौन को एसपी हापुड़ से एसपी बागपत, निखिल पाठक को अपर पुलिस कमिश्नर कानपुर से एसपी ललितपुर के पद पर तैनात किया गया है।

दीपक भूकर को अपर पुलिस कमिश्नकर कानपुर से एसपी हापुड़, धवल जयसवाल को एएसपी गंगापार प्रयागराज से एसपी चित्रकूट, शगुन गौतम को एसपी रामपुर से एसपी विजिलेंस, सुरेश राव कुलकर्णी को एसपी उन्नाव से एसपी इंटेलिजेंस, राठौर किरीट हरिभाई को एसपी पीलीभीत से एसपी इंटेलिजेंस आगरा, अभिषेक सिंह एसपी बागपत को एसपी एटीएस लखनऊ तथा प्रमोद कुमार एपसी बागपत को एसपी कानून व्यवस्था डीजीपी मुख्यालय के पद पर तैनात किया गया है।  साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Discussion about this post

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

error: Content is protected !!
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?