Double murder in Hardoi: हरदोई में सनकी युवक ने बड़े भाई और भांजे को मार डाला, बोला; भूत ने हत्या के लिए मजबूर किया

पढ़िये दैनिक जागरण की ये खास खबर….

सनकी युवक ने बड़े भाई और भांजे के सिर पर गैस सिलेंडर पटक कर मार डाला। कोतवाली शहर क्षेत्र के राधानगर में गुरुवार की आधी रात बाद हुई सनसनीखेज घटना। रुपये न देने पर बड़े भाई से छोटा भाई नाराज था। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया।

हरदोई। सनकी युवक ने बड़े भाई और भांजे के सिर पर गैस सिलेंडर पटक कर मार डाला। कोतवाली शहर क्षेत्र के राधानगर में गुरुवार की आधी रात बाद हुई सनसनीखेज घटना। रुपये न देने पर बड़े भाई से छोटा भाई  नाराज था। मकान मालिक की सूचना पर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया।

बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के बरगावां निवासी अवधेश कुमार (35) कोतवाली शहर क्षेत्र के चिरंजूपुरवा निवासी अपने भांजे आसू (16) के साथ शहर के मुहल्ला राधानगर में शंभू यादव के मकान में किराए पर रहता था। मकान की ऊपरी मंजिल पर पड़े टिन शेड मेंं दोनों रहते थे और एक पंचर की दुकान  पर काम करते थे। अवधेश का छोटा भाई अनमोल गांव में ही मजदूरी करता था। जैसा मकान मालिक ने बताया कि बुधवार को वह अवधेश के पास आया था और उसके बाद से वहीं पर रुका था। गुरुवार को वह वहीं पर था। रात में तीनों सोए लेकिन, आधी रात के बाद करीब तीन बजे अनमोल ने पड़ोस में रखा गैस सिलेंडर उठाकर अवधेश  और आसू के सिर पर पटक दिया।

चीख सुनकर मकान मालिक ऊपर भागे तो देखा कि अवधेश और आसू गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़े थे। अनमोल भी वहीं पर था। उन्होंने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस पहुंची और अनमोल को हिरासत में लेकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। मकान मालिक का कहना है कि अनमोल अपने भाई से रुपये मांगता था उसी को लेकर विवाद हुआ था। हालांकि फिर क्या हुआ यह कोई नहीं जान पाया। छोटे  भाई द्वारा बड़े भाई और भांजे की हत्या की खबर से सनसनी फैल गई और काफी संख्या में लोग जमा हो गए। एसपी अजय कुमार ने बताया कि आरोपित हिरासत में हैै, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

आरोपित बोला आ गया था भूतः पुलिस हिरासत में आरोपित अनमोल ने बताया कि उसके ऊपर कोई भूत आ गया था और इसी की वजह से मैं हत्या करने के लिए मजबूर हो गया। हालांकि, पुलिस इसे मानने को तैयार नहीं है और अन्य सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। फिलहाल, आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

फारेंसिक टीम ने की जांचः दोहरे हत्याकांड की फारेंसिक टीम जांच करने पहुंची। टीम ने गैस सिलेंडर के साथ ही मौके पर मिले अन्य साक्ष्यों का नमूना लिया। टीम जल्द जांच रिपोर्ट सौंपेगी।साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Discussion about this post

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

error: Content is protected !!