पाकिस्तान में भीषण हादसा, ईद मनाने जा रहे यात्रियों की बस ट्रक से टकराई, 30 लोगों की मौत

पढ़िए टीवी 9 हिंदी ये खबर…

पाकिस्तान में सोमवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। पंजाब प्रांत के डेरा गाजी खान जिले में यात्रियों से भरी एक बस की ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में अब तक 30 लोगों के मारे जाने की खबर है। जबकि 40 से ज्यादा लोग घायल हैं। बस में अधिकतर श्रमिक सवार थे, जो ईद-अल-अजहा मनाने के लिए अपने घर जा रहे थे।

अधिकारियों ने बताया कि बस सियालकोट से राजनपुर जा रही थी। इस दौरान बस डेरा गाजी खान जिले के ताउनसा बाईपास के पास सिंधु राजमार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घायलों को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के चिकित्साकर्मियों ने बताया कि 18 लोगों की अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो चुकी थी। पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने पुष्टि की कि डेरा गाजी खान के पास दुर्घटना में कम से कम 30 लोगों की मौत हो गई। पंजाब के मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार और गृह मंत्री शेख रशीद ने घटना पर दुख जताया है। पाकिस्तान में अक्सर सड़क दुर्घटनाएं होती हैं और इनमें से ज्यादातर वाहनों की तेज गति, खराब सड़कों और अप्रशिक्षित चालकों के कारण होती है। साभार-टीवी9 हिंदी

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version