गाजियाबाद में हुआ संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन, प्रभारी जिलाधिकारी अस्मिता लाल ने भी सुनीं शिकायतें

गाजियाबाद। जनपद की तीनों तहसीलों में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान कुल दर्ज 80 शिकायतों में से 07 शिकायतों का निस्तारण विभागीय अधिकारियों के द्वारा मौके पर किया गया। गौरतलब है कि शासन के निर्देशों के अनुसार अब मंगलवार के बजाय माह के पहले व तीसरे शनिवार को सभी तहसीलों सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया जाता है। जिसकी मॉनीटरिंग उत्तर प्रदेश शासन स्तर से की जाती है।

इसी क्रम में सदर तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता प्रभारी जिलाधिकारी अस्मिता लाल द्वारा की गई। जहाँ दर्ज 13 शिकायतों में से 02 शिकायतों का निस्तारण मौके पर किया गया। अस्मिता लाल ने शिकायतों के जल्द व गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के लिए अधिकारियों के साथ ही शिकायत कर्ता की उपस्थिति का निर्देश दिया।

मोदीनगर तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व द्वारा की गई। जहां प्राप्त 24 शिकायतों में से 02 शिकायत का निस्तारण मौके पर किया गया। वहीं लोनी की उप जिलाधिकारी लोनी शुभांगी शुक्ला की अध्यक्षता में संपन्न लोनी तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में 43 शिकायतें दर्ज हुईं। जिनमें से 03 शिकायतों का निस्तारण अधिकारियों द्वारा मौके पर किया गया।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version