9वी मंजिल से नीचे कूदी महिला का पति ने थाम लिया हाथ, नीचे गद्दे बिछाने लगे लोग; जानें फिर क्या हुआ …दैनिक जागरण

पढ़िये दैनिक जागरण की ये खास खबर 

सेवियर सोसायटी की नौंवी मंजिल पर रहने वाले एक पति-पत्नी के बीच मंगलवार शाम किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर पत्नी ने नीचे छलांग लगाने का प्रयास किया। महिला रेलिंग से नीचे कूदी तो पति ने हाथ पकड़कर शोर मचा दिया।

गाजियाबाद, आशुतोष गुप्ता। विजयनगर थाना क्षेत्र की क्रासिंग रिपब्लिक स्थित सेवियर सोसायटी की नौंवी मंजिल पर रहने वाले एक पति-पत्नी के बीच मंगलवार शाम किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर पत्नी ने नीचे छलांग लगाने का प्रयास किया। महिला रेलिंग से नीचे कूदी तो पति ने हाथ पकड़कर शोर मचा दिया। इस बीच सोसायटी के अन्य निवासियों ने फ्लैटों से गद्दे निकालकर नीचे डाल दिए।

तीन मिनट तक पत्नी को ऊपर खींचने का पति करता रहा प्रयास

पति ने तीन मिनट तक पत्नी को उपर खींचने का प्रयास किया और उसे नीचे नहीं गिरने दिया। इसके बाद पति के हाथ से पत्नी का हाथ छूट गया और वह नीचे गद्दों पर आकर गिरी। इस घटना में महिला को गंभीर चोट आई है और उन्हें नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस को नहीं मिली है कोई तहरीर

इस संबंध में पुलिस को न तो किसी प्रकार की शिकायत मिली है और न ही तहरीर। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया और मामले की जानकारी की। पुलिस का कहना है कि शिकायत आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पति-पत्नी के विवाद के बाद हुआ यह हादसा

विजयनगर थाना प्रभारी महावीर सिंह चौहान ने बताया कि क्रासिंग रिपब्लिक की सेवियर सोसायटी के नौंवी मंजिल स्थित फ्लैट नंबर 903 में फराज हसन अपनी पत्नी सादिया के साथ रहते हैं। मंगलवार शाम दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद सादिया ने नौंवी मंजिल से छलांग लगा दी।

साभार दैनिक जागरण 

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स मेंलिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

 

Exit mobile version