Bihar News: किन्नर बहु को लेकर घर पहुंचा बेटा‚ देखते ही मां हो गई बेहोश

पढ़िए  आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

परिजनों ने बेटे को लाख समझाने की कोशिश की कि वह किन्नर को छोड़ दे लेकिन गोलू मानने के लिए तैयार नहीं हुआ। घरवालों ने गोलू को अपने पास बुलाने का जोर दिया तो बेटा किन्नर बहू को लेकर ही घर पहुंच गया।

Bihar news: अभी तक आपने सुना होगा कि प्यार अंधा होता है जो जात-पात और अमीरी-गरीबी नहीं देखता। लेकिन शायद आपको ऐसा पहली बार सुनने को मिले कि प्यार लिंग भी नहीं देखता है। हैरान कर देने वाला मामला बिहार के रोहतास से सामने आया है। जहां सासाराम के करगहर में एक युवक का दिल किन्नर पर आ गया तो उसने किन्नर से ही शादी कर ली।

किन्नर बहू को लेकर बेटा जब घर पहुंचा तो बहु को देखते ही मां बेहोश होकर गिर पड़ी। हैरानी की बात यह है कि खुद किन्नर बहू ने ही पानी डालकर महिला को होश में लाया लेकिन किन्नर बहू को दोबारा देख बुजुर्ग महिला फिर से बेहोश हो गई।

जानकारी के अनुसार करगहर का रहने वाला गोलू डांस पार्टी में काम करता है। इसी दौरान पानापुर की रहने वाली किन्नर नंदनी से उसे प्यार हो गया। कई महीनों के प्रेम प्रसंग के बाद आखिरकार गोलू ने नंदिनी से शादी कर ली और करगहर में ही किराए के मकान में रहने लगा। परिवार वालों को जब इस बात की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया।

परिजनों ने बेटे को लाख समझाने की कोशिश की कि वह किन्नर को छोड़ दे लेकिन गोलू मानने के लिए तैयार नहीं हुआ। घरवालों ने गोलू को अपने पास बुलाने का जोर दिया तो बेटा किन्नर बहू को लेकर ही घर पहुंच गया। घर पहुंचते ही जब गोलू की मां ने किन्नर बहू का चेहरा देखा तो वह गश खा कर नीचे गिर पड़ी। किन्नर बहू ने खुद सास के चेहरे पर पानी छिड़ककर उसे होश में लाने की कोशिश की लेकिन देखते ही महिला फिर बेहोश हो गई।

यह देख आसपास लोगों की भीड़ जुट गई जिसके बाद गोलू किन्नर बहू को लेकर फिर से वापस चला गया ।लोगों का कहना है कि जबसे गोलू ने किन्नर से शादी की है तब से परिजनों बेहद परेशान है। उसकी मां बार-बार बेहोश हो रही है। परिजनों का कहना है कि आखिर एक किन्नर कैसे पत्नी बन कर रह सकती है। साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version