गाजियाबाद में ट्रिपल मर्डर:बदमाशों ने घर में घुसकर गोलियां बरसाईं; कपड़ा व्यापारी और उसके दो बेटों की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

पढ़िए  दैनिक भास्कर की ये खबर…

घटनास्थल पर छानबीन करती पुलिस। अभी तक यह नहीं मालूम चल पाया है कि कपड़ा व्यापारी और उनके परिवार पर हमला करने वाले कौन थे।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से बड़ी खबर आ रही है। यहां रविवार देर रात कुछ बदमाशों ने एक कपड़ा व्यापारी के घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इसमें व्यापारी और उसके दो बेटों की मौके पर ही मौत हो गई। व्यापारी की पत्नी की हालत गंभीर है। बदमाशों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस CCTV फुटेज खंगाल रही है।

मामला लोनी थाना क्षेत्र के टोली मोहल्ले का है। पुलिस के मुताबिक, यह हमला रियाज उर्फ रियाजुद्दीन के घर पर हुआ। अभी घटना का कारण साफ नहीं हो पाया है। आस-पास के लोगों से पूछताछ भी हो रही है। घटना के वक्त लोकेशन पर जिन लोगों के मोबाइल फोन चल रहे थे उनकी जांच भी हो रही है। जल्द ही इसका खुलासा हो जाएगा।

घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस के कई बड़े अफसर पहुंचे।

10 दिन पहले ही बुजुर्ग दंपति की हत्या हुई थी
गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र के बलराम नगर इलाके 13 जून को बुजुर्ग दंपति की हत्या हुई थी। घर में ही दंपति के शव मिले थे। उनके बेटे ने घर में लूट होने की कहानी बताई थी। लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि उसी ने अपने माता-पिता को मार डाला था। पुलिस ने दंपति के बेटे रवि को गिरफ्तार कर लिया था। साभार-दैनिक भास्कर

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version