UP: अलीगढ़ जहरीली शराब से हुई 108 लोगो की मौत का जिम्मेदार BJP नेता ऋषि शर्मा गिरफ्तार

पढ़िये  आँखोंदेखी लाइव की ये खबर….

Utter Pradesh: अलीगढ़ पुलिस ने शराब कांड के मुख्य आरोपी ऋषि शर्मा को रविवार सुबह बुलंदशहर बॉर्डर से गिरफ्तार किया। उस पर एक लाख रुपये का इनाम था। इससे पहले शनिवार को बीजेपी नेता ऋषि शर्मा के अवैध रूप से बने फार्म हाउस को जेसीबी चलाकर तोड़ दिया गया था। शनिवार को ही एक अन्य आरोपी को 25 हजार के इनामी के साथ गिरफ्तार किया गया था।

जहरीली शराब से अब तक हो चुकी 108 लोगों की मौत

आपको बता दें कि अलीगढ़ जिले में जहरीली शराब की चपेट में आने से अभी तक 108 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि जहरीली शराब से लोगों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। घटना के बाद प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने कड़ी करवाई के आदेश दिए थे। जिसके बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ करवाई करते हुए माफियाओ पर शिकंजा कस दिया था। शिकंजा कसने के बाद कार्रवाई के डर से माफिया ने नहरों में जहरीली शराब बहा दी है। जिससे सबसे पहले जवान नहर में मिली देशी शराब पीने से 10 मजदूरों की मौत हो गई। इसी तरह अकराबाद में शेखा नहर में पानी पीने से मजदूरों की हालत बिगड़ गई थी। शनिवार को भी पांच मजदूरों की इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

शनिवार को शराब कांड में फरार भाजपा नेता के फार्महाउस पर चली जेसीबी

शनिवार को प्रशासन ने शराब कांड के मुख्य आरोपी भाजपा नेता बीडीसी ऋषि शर्मा के थाना जवान क्षेत्र स्थित फार्म हाउस में जेसीबी चलाई गयी। एसडीएम कर्नल रणजीत सिंह के नेतृत्व में टीम ने गांव छेरात में तोड़फोड़ की कार्यवाही की। फार्म हाउस का कुछ हिस्सा सरकारी जमीन को घेरकर बनाने का मामला भी प्रशासन की जांच में सामने आया है।

नहर में तलाशी जा रही अवैध शराब, दो ऊपरी गंगा नहर बंद रहेंगी

जवान और अकराबाद क्षेत्र में नहर में बह रही अवैध शराब के सेवन से कई लोगों की जान चली गई है। ऐसे में अब सिंचाई विभाग अपर गंगा नहर की सफाई के साथ-साथ अवैध शराब को तलाश कर नष्ट करेगा।  डीएम ने सिंचाई विभाग को दो दिन के लिए नहर बंद करने के निर्देश दिए हैं। विभाग नहर को बंद कर नहर की सफाई करवाएगा। साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version